होम

50 हजार की टी-शर्ट पहन लाल सिंह चड्ढा के सेट पर पहुंचीं करीना कपूर, हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान मां बनने के बाद से एक बार फिर से पहले की तरह सक्रिय हो गई हैं. उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के बचे हुए शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे काम करती नजर आई थीं.

अब काम से एक छोटा सा ब्रेक लेने के बाद करीना ने वापसी कर ली है. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान संग नजर आ रही हैं.

आमिर इस दौरान रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा करीना भी कैजुअल लुक में हैं. वे इस दैरान एक प्रिंटेड व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. ब्लैक जीन्स के साथ उन्होंने बूट्स भी पहने हैं. करीना ने सनग्लासेस लगा रखे हैं और बेहद कूल लग रही हैं.

मगर जब फैंस को इस बारे में पता चला कि करीना कपूर खान ने जो टी-शर्ट कैरी की हुई है उसकी कीमत तो 50 हजार रुपये है तो उन्होंने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि वो इतने रुपये में 500 टी-शर्ट खरीद सकते हैं. एक शख्स ने लिखा कि इस टी-शर्ट के लिए 200 रुपये काफी है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इन रुपयों से कुछ गरीब बच्चों का पेट भरा जा सकता है.

विरल भियानी द्वारा ये डीटेल्स शेयर करने के बाद कमेंट सेक्शन में ट्रोल्स की जैसे बाढ़ सी आ गई. बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान को उनकी एक टी-शर्ट की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ा.

बता दें कि चाहें कोई भी ऑकेजन हो, करीना कपूर हमेशा से सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रही हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज अपने आप में निराला है और उनकी फैशन सेंस की हमेशा से तारीफ की जाती रही है.

करीना कपूर खान पिछले काफी समय से फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग काम कर रही हैं. ये मूवी हॉलीवुड की ब्लाकबस्टर फिल्म द फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं और इसके साल 2021 अंत तक रिलीज होने की पूरी संभावना भी नजर आ रही है.

वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है. वे जहांगीर, तैमूर और पति सैफ अली खान संग ट्रिप पर भी गई थीं जहां उन्होंने खूब एंजॉय किया था.