होम

कांस्टेबल पद से इस्तीफा देने वाली प्रियंका सोशल मीडिया पर हिट

सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद कांस्टेबल पद से इस्तीफा देने वाली प्रियंका मिश्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका ने पुलिस विभाग में 1.52 लाख रुपये जमा करा दिए हैं और वर्दी के साथ किट सौंप दी है.

सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद कांस्टेबल पद से इस्तीफा देने वाली प्रियंका मिश्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका ने पुलिस विभाग में 1.52 लाख रुपये जमा करा दिए हैं और वर्दी के साथ किट सौंप दी है. इस बीच इंस्टाग्राम पर प्रियंका के फॉलोवर लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. अब उनके फॉलोवर की संख्या 50 हजार को पार कर गई है.

दरअसल, कानपुर की रहने वाली प्रियंका मिश्रा थाना एमएम गेट में तैनात थीं. तभी उन्होंने एक वीडियो बनाया था. इसमें वह रिवॉल्वर लेकर एक डायलॉग की लिपसिंग करते हुए दिखाई दी थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया था.

इसके बाद सोशल मीडिया पर कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा के बारे में कमेंट आने लगे थे. इससे आहत होकर उन्होंने 31 अगस्त को आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. रविवार को एसएसपी ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया था और बाद में उन्हें प्रशिक्षण लेने में खर्च पैसे की वापसी के लिए नोटिस जारी किया गया था.

इसके बाद प्रियंका मिश्रा ने विभाग में 1.52 लाख रुपये और किट जमा कर दी.

कांस्टेबल के पद से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका मिश्रा की फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. जिस समय प्रियंका ने वीडियो बनाया था, उस समय उनके फॉलोवर की संख्या तकरीबन 1500 थी, जो अब बढ़कर 50 हजार हो गई है. उनके वीडियो की लोग तारीफ कर रहे हैं. धीरे-धीरे प्रियंका सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनती जा रही हैं.