देशबॉलीवुड

रणबीर-आलिया के फैंस को करना होगा इंतजार, 2021 में नहीं करेंगे शादी!

कई रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि कपल साल 2020 में कोरोना की वजह से शादी नहीं कर पाए और वे 2021 में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये कयास पिछले कुछ समय से और तेज हो गए थे. मगर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल भी कपल अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे लेकर नहीं जा रहे.

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सबसे क्यूट जोड़ी के रूप में सामने आई है. कपल को फैंस भी काफी पसंद करते हैं और दोनों परिवारों के बीच भी रिश्ते अच्छे हैं. ऐसे में आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा भी बॉलीवुड गलियारों में देखने को मिलती है. कई रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि कपल साल 2020 में कोरोना की वजह से शादी नहीं कर पाए और वे 2021 में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये कयास पिछले कुछ समय से और तेज हो गए थे. मगर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल भी कपल अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे लेकर नहीं जा रहे.

साल 2022 में करेंगे शादी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साल 2021 को अपने वेडिंग ईयर के रूप में नहीं चुना है. कपल शादी तो करेंगे मगर उनके फैंस को इस साल के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा. करीबी सूत्रों की मानें तो- आलिया और रणबीर अपनी शादी को बड़े स्तर पर करने की तैयारी में हैं. इसलिए वे इसमें किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. वे इस दिन को और बड़ा और यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए वे पूरा समय भी लेना चाहते हैं. अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कपल साल 2022 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जनवरी तक सारे वर्क कमिट्मेंट्स कपल करेंगे खत्म

कपल ने ये सुनिश्चित कर लिया है कि उनकी शादी की वजह से वर्क फ्रंट पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए. इसलिए वे जनवरी तक अपने सारे शूटिंग शेड्यूल खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. रणबीर जहां एक तरफ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं वहीं दूसरी तरफ आलिया की बात करें तो उनके पास भी दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वे गंगुबाई काठियावाड़ी और RRR जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

कई बॉलीवुड कपल्स करने जा रहे शादी

बता दें कि बॉलीवुड में शादियों का माहौल फिर से वापस आ रहा है. हाल ही में ये सुनने में आया कि बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनके अलावा राजकुमार राव और पत्रलेखा के भी शादी की खबर हाल ही में सामने आई है. साल 2020 में तो ऋचा चड्ढा और अली फजल भी शादी करने वाले थे मगर कपल ने फिलहाल इसपर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है कि वे कब शादी करने जा रहे.