देशबॉलीवुड

‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए Salman Khan ने घटाई फीस, 125 करोड़ में फिल्म करने को तैयार!

साजिद नाडियाडवाला की अपील को सलमान खान ने बिना देर किए माना और अपनी फीस घटाने पर सहमत हो गए. सूत्र के मुताबिक रिपोर्ट में लिखा है कि सलमान खान सिर्फ 125 करोड़ फीस के साथ कभी ईद कभी दिवाली में काम करने को तैयार हो गए हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के महंगे सितारों में शामिल हैं. एक्टर की भारी भरकम फीस को चुकाना हर फिल्ममेकर के बस की बात नहीं होती. लेकिन ये सलमान खान की नेकदिली और जिंदादिली का ही सबूत है कि जरूरत पड़ने पर वे अपनी हाई फाई फीस को कम करने से भी नहीं चूंकते.

सलमान खान ने घटाई फीस, रकम में 15% कटौती की

ऐसा अब सलमान खान ने फिर से किया है. खबरें हैं कि दबंग खान ने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अपनी फीस घटाई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सलमान खान साजिद नाडियाडवाला से डेट शेड्यूल पर बात करने पहुंचे थे तब फिल्ममेकर ने एक्टर से उनकी फीस पर सोचने की गुजारिश की थी, क्योंकि कोरोना काल की वजह से मार्केट का बुरा हाल है.

साजिद नाडियाडवाला की इस अपील को सलमान खान ने बिना देर किए माना और अपनी फीस घटाने पर सहमत हो गए. सूत्र के मुताबिक रिपोर्ट में लिखा है कि सलमान खान सिर्फ 125 करोड़ फीस के साथ कभी ईद कभी दीवाली में काम करने को तैयार हो गए हैं. अपने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला को सलमान खान ने अपनी फीस में करीबन 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया है.

सूत्र बताते हैं कि  फिल्म की रिलीज के बाद सलमान खान को मूवी के प्रॉफिट शेयर का भी कुछ हिस्सा मिलेगा. ये भी अहम वजह है कि सलमान खान का बैनर SKF इस मूवी के साथ जुड़ा हुआ है. सलमान ने ये मूवी कोरोना काल से पहले साइन की थी. तब सलमान खान ने 150 करोड़ की फीस पर डील की थी. इसके बाद कोरोना काल आने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी. हालिया रिलीज फिल्म अंतिम की सक्सेस के बाद दबंग खान अब मूवी कभी ईद कभी दीवाली का शूट शुरू करेंगे.