देशबॉलीवुडहोम

Chiranjeevi की Godfather के लिए फीस नहीं लेंगे Salman Khan, फ्री में फिल्म करने की रखी शर्त!

फिल्म गॉदफादर एक पॉटिलिकल एक्शन थ्रिलर है. मूवी में सलमान खान एक्शन अवतार में दिखेंगे. सलमान के कुछ सीन्स चिरंजीवी के साथ होंगे. दोनों एक गाने में भी साथ नजर आएंगे. गॉडफादर ही नहीं, सलमान खान अपने खास दोस्त शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी 15 मिनट का कैमियो कर रहे हैं.

ये बात तो ऑफिशियल हो गई कि सुपरस्टार सलमान खान और चिरंजीवी फिल्म गॉडफादर में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान ने ये फिल्म करने के लिए एक खास शर्त रखी थी. क्या है वो शर्त चलिए जानते हैं.

यारों के यार हैं सलमान खान

सलमान खान यारों के यार हैं ये बात वो कई दफा बता चुके हैं. सलमान के लिए इमोशंस पहले आते हैं. ऐसी दोस्ती सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म गॉदफादर फ्री में साइन की है. इस मूवी के लिए उन्होंने चार्ज करने से मना कर दिया. क्योंकि समलान खान हिंदी बेल्ट में स्टार हैं. इसलिए मेकर्स एक्टर को  भारी भरकम फीस देने को तैयार थे. लेकिन सलमान खान क्लियर थे कि वो ये फिल्म चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और सम्मान की खातिर करेंगे.

इन लो-बजट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ताबड़तोड़ कमाई ने किया सरप्राइज

चिरंजीवी संग नजर आएंगे सलमान

रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान ने फिल्म के लिए हामी भरते वक्त कहा था कि मैं ये फिल्म तभी करूंगा जब आप मुझे इसके लिए कोई फीस नहीं देंगे. सलमान का ये जेस्चर देख एक बार फिर साबित हुआ है कि उनके लिए रिश्ते काफी मायने रखते हैं. बताया गया कि सलमान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी संग गहरा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों सुपरस्टार्स की बॉन्डिंग फिल्मों से परे है.

बात करें फिल्म गॉदफादर की तो ये एक पॉटिलिकल एक्शन थ्रिलर है. मूवी में सलमान खान एक्शन अवतार में दिखेंगे. एक हफ्ते के लिए सलमान करजत एनडी स्टूडियो में शूटिंग करेंगे. सलमान के कुछ सीन्स चिरंजीवी के साथ होंगे. दोनों एक गाने में भी साथ नजर आएंगे. दोनों के बीच डायलॉग बाजी भी होगी. फिल्म का निर्देशन मोहन राजा करेंगे. फैंस सलमान और चिरंजीवी को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

पठान में सलमान खान का कैमियो

सलमान अपने खास दोस्त शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी 15 मिनट का कैमियो कर रहे हैं. खबरें हैं आदित्य चोपड़ा सलमान खान को इस छोटे से रोल के 50 करोड़ देने को तैयार थे. लेकिन सलमान ने ये ऑफर ठुकरा दिया था. उन्होंने कहा कि वो शाहरुख के लिए कुछ भी करेंगे.

ऊफफफ सलमान खान का ये अंदाज देख फैंस बोल रहे- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे