अन्य प्रदेशदेशहोम

शादीशुदा बहन से मिलने पर शख्स को चलते ट्रक के सामने था फेंका, पकड़ी गई वांटेड लेडी डॉन

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में सागर किडनैपिंग-मर्डर केस में वांटेड लेडी डॉन निधि को गिरफ्तार किया. वह बीते चार से फरार चल रही थी.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उसने पिछले चार साल से किडनैपिंग और हत्या के केस में फरार चल रही निधि उर्फ भारती को अरेस्ट किया है. निधि को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था. स्पेशल सेल ने निधि को गाजियाबाद के एक कैफे से गिरफ्तार किया है. निधि से स्पेशल सेल की टीम पूछताछ कर रही है.

किडनैप कर की थी एक शख्स की हत्या

दिल्ली पुलिस की स्पेशल के मुताबिक, साल 2015 में निधि और उसके पति राहुल जाट समेत कुल 9 लोगों ने दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव से सागर नाम के एक शख्स का अपरहण किया था. इसके बाद ये सभी लोग सागर को बागपत ले गए. वहां पर इन्होंने सागर को चलते ट्रक के सामने फेंक दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

किडनैपिंग-मर्डर का क्या है ये पूरा मामला

पुलिस ने बताया है कि सागर निधि की बहन से शादी के बाद भी अक्सर मिलता रहता है. जिसका विरोध निधि और उसके पति ने किया था. उन्होंने इस बात को लेकर सागर को उससे दूर रहने की हिदायत भी दी थी. बावजूद इसके सागर ने निधि और उसके गैंगस्टर पति की बात नहीं मानी. जिसके बाद निधि, उसके पति और बाकी अन्य लोगों ने दिल्ली के जीटीबी इलाके से सागर का अपरहण किया था और बागपत ले जाकर चलते ट्रक के सामने फेंक दिया था.

निधि और उसके पति ने सागर की हत्या को एक्सीडेंट का शक्ल देने की कोशिश की थी. इसी केस में निधि काफी वक्त से फरार चल रही थी. निधि का पति राहुल जाट कुख्यात गैंगस्टर रोहित चौधरी और तिहाड़ जेल में मारे गए अंकित गुर्जर के गैंग से जुड़ा है.