अन्य प्रदेशदेशहोम

नकली सोना गिरवी रखकर कई बैंकों को लगाई करोड़ों की चपत, हैरान रह गई पुलिस

उत्तर प्रदेश के मथुरा (UP Mathura) में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के पकड़ा है, जिसने नकली सोना गिरवीं रखकर बैंक से 2 करोड़ 80 लाख रुपये का लोन ले लिया. जब इसका खुलासा हुआ तो बैंक ने केस दर्ज कराया. पुलिस 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इनमें एक महिला भी है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा (UP Mathura) में कोतवाली पुलिस ने बैंकों में नकली सोने को गिरवी रखकर लोन लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. आरोप है कि इस गिरोह ने दो करोड़ 80 लाख रुपए कीमत का नकली सोना बैंक में गिरवी रखकर लोन लिया था. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है.

धोखाधड़ी करने वाले गिरोह में महिला भी शामिल

एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर का कहना है कि मथुरा पुलिस ने इन आरोपियों को पकड़ा है. ये नकली सोना बैंक में रखकर लोन लेते थे. जब नकली सोना होने की जानकारी हुई तो बैंक प्रबंधन ने केस दर्ज कराया. इस गिरोह का मुख्य सरगना राजेश अग्रवाल है. उसके 4 साथी और हैं, इनमें एक महिला भी शामिल है, इन सभी को गिरफ्तार किया है. उनका कहना है पकड़े गए लोगों ने दो करोड़ 80 लाख का नकली सोना रखकर लोन ले लिया था. पुलिस आरोपियों से इस मामले को लेकर सख्ती से पूछताछ कर रही है.