देशबॉलीवुडहोम

इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? जानिए क्या होगी तारीख

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल जो हमेशा अपने रिश्ते को लेकर बहुत चुपचाप रहा अब अप्रैल में शादी कर रहा है। शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की मच अवेटेड शादी अप्रैल के दूसरे हफ्ते में होने जा रही है! यह कपल अपनी फैमिली और कुछ करीबी मेहमानों और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है उनकी शादी 17 अप्रैल को होने वाली है।

उनकी शादी मुंबई में चेंबूर में आरके हाउस में हो सकती है। जबकि पहले, रिपोर्टों ने दिया था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उदयपुर, राजस्थान में शादी करेंगे। अब बताया जा रहा है कि उनकी फैमिली मुंबई में शादी करना चाहती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री के पास डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्में भी हैं।

दूसरी ओर, रणबीर शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता के पास एनिमल भी है। वह लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।