Maintop newsअन्य प्रदेशदेश

अलविदा मूसेवाला: सिद्धू के लिए अंतिम अरदास आज, पगड़ी पहनकर आने की अपील

Sidhu Moosewala Murder: पंजाब पुलिस का कहना है कि उन्होंने मूसेवाला की हत्या से जुड़े मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर रेकी करने, हमलावरों को पनाह देने और मदद करने के आरोप हैं।

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू के लिए बुधवार को अंतिम अरदास रखा गया है। हमलावरों ने 29 मई को जवाहरके गांव में गायक की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल, मामले में पुलिस कार्रवाई जारी है। खबर है कि अब तक 8 संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बड़े नेताओं का मूसेवाला के आवास पर पहुंचना जारी है। मंगलवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सिंगर के परिवार से मिले।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मूसेवाला के लिए मानसा के बहरली अनाज मंडी में अंतिम अरदास रखा गया है। खबर है कि परिवार के एक सहयोगी ने युवाओं से पगड़ी पहनकर प्रार्थना सभा में पहुंचने की अपील की है। उनका कहना है कि अपनी विरासत पर गर्व करने वाले गायक के लिए यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मूसेवाला के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: आठ गिरफ्तार पर शूटर पकड़ से दूर, अब कांग्रेस MP को भी धमकी क्या कहती है पुलिस

पंजाब पुलिस का कहना है कि उन्होंने मूसेवाला की हत्या से जुड़े मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर रेकी करने, हमलावरों को पनाह देने और मदद करने के आरोप हैं। हालांकि, अभी तक शूटर पुलिस के हाथ नहीं आए हैं। खबरें आई थी कि हमलावरों ने दो वाहनों से पीछा कर गायक को घेर लिया था और अंधाधुन गोलियां चलाईं थी।

सुरक्षा हटने के बाद हुआ हमला
पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने कुछ समय पहले 400 से ज्यादा लोगों की सुरक्षा वापस लेने का ऐलान किया था। इसके एक दिन बाद ही मूसेवाला की हत्या की खबर सामने आई थी। इस फैसले के चलते राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई थी। इसके अलावा मूसेवाला की हत्या की जांच CBI और NIA से कराए जाने की मांग उठ रही है।