खेल/क्रिकेट

भारतीय क्रिकेटर ने इस एयरलाइंस पर लगाए आरोप खाना भी नहीं दिया और सामान भी खो गया

टीम इंडिया के पेसर दीपक चाहर ने मलेशियाई एयरलाइंस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस भारतीय गेंदबाज ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे, तब एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया. इतना ही नहीं, उन्हें ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा करने के बावजूद खाना तक मुहैया नहीं करवाया गया.

दीपक चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़े. चाहर ने शनिवार सुबह टीम के प्रैक्टिस सेशन से पहले ट्वीट किया, ‘मलेशियाई एयरलाइंस से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा. पहले उन्होंने हमारी उड़ान बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दी और फिर बिजनेस क्लास में भोजन भी मुहैया नहीं कराया. अब हम पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं जबकि कल हमें मैच खेलना है.

मलेशिया एयरलाइंस ने चाहर को शिकायत दर्ज करने के लिए एक लिंक भेजा लेकिन क्रिकेटर का कहना है कि यह लिंक खुल नहीं रहा है. मलेशिया एयरलाइंस ने ट्विटर पर जवाब दिया, ‘परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है. हम असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हैं.

न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर क्राइस्टचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका पहुंचे. शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (आराम दिए जाने के कारण) और युवा पेसर उमरान मलिक सीधे भारत पहुंचे, मलिक को हालांकि अब बांग्लादेश का दौरा करना होगा क्योंकि उन्हें चोटिल मोहम्मद शमी की जगह वनडे टीम में शामिल किया गया है.