शिक्षा

एपी पीजीसीईटी के दूसरे चरण का सीट आवंटन परिणाम आज से जारी

AP PGCET Phase 2 Seat Allotment: एपी पीजीसीईटी के दूसरे चरण का सीट आवंटन परिणाम आज यानी 13 दिसंबर, 2022 को घोषित किया जाएगा। योगी वेमाना विश्वविद्यालय, आंध्र प्रदेश द्वारा एपी पीजीसीईटी 2022 के दूसरे चरण के लिए  सीट आवंटन परिणाम जारी किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने इसके लिए पंजीकरण किया है और काउंसलिंग प्रक्रिया पूरी कर ली है और आवंटन वेब विकल्प प्रविष्टि प्रक्रिया पूरी कर ली है, वे आवंटन परिणाम की जांच करने के लिए एपी पीजीसीईटी 2022 की आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in पर जा सकते हैं।

एपी पीजीसीईटी 2022 के दूसरे चरण का आवंटन परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना लॉगइन क्रेडेंशियल – एपी पीजीसीईटी आईडी और जन्म तिथि दर्ज करना होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एपी पीजीसीईटी 2022 आवंटन परिणाम आवंटन वेब विकल्प प्रविष्टि प्रक्रिया में छात्रों द्वारा दर्ज किए गए विकल्पों के आधार पर जारी किया जाएगा। एपी पीजीसीईटी 2022 सीट आवंटन परिणाम आधिकारिक वेबसाइट – cet.apsche.ap.gov.in पर उपलब्ध होगा।

  • सबसे पहले एपी पीजीसीईटी 2022 काउंसलिंग वेबसाइट पर जाएं।
  • एपी पीजीसीईटी 2022 काउंसलिंग सीट आवंटन परिणाम पर क्लिक करें।
  • लॉग-इन आईडी और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • एपी पीजीसीईटी 2022 काउंसलिंग आवंटन परिणाम डाउनलोड करें।

उम्मीदवारों को रिपोर्टिंग करते समय अपने मूल दस्तावेज और प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे। मूल दस्तावेजों के साथ-साथ उम्मीदवारों को अपने मूल दस्तावेजों की प्रतियां भी साथ लानी होंगी