बॉलीवुड

यशवर्धन गोविदा के बेटे हो गए टॉल फेंस का कहना हे क्यूट हे यशवर्धन

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी. गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनके बेटे यशवर्धन को फिल्मों में देखने की तमन्ना रखते हैं. जी हां, अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि गोविंदा के यशवर्धन आहूजा नाम के एक बेटे भी हैं. यशवर्धन लुक्स के मामले में अपने पापा से भी स्मार्ट और डैशिंग नजर आते हैं.

बता दें, यशवर्धन कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह यशवर्धन से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में यशवर्धन ने जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें वे अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो तब की है, जब हाल ही में यशवर्धन इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान वे अपने पिता के गाने पर उनके साथ डांस करते हुए भी नजर आए थे. यशवर्धन को डांस करता देख चीची के फैन्स ने उनसे जल्द से जल्द फिल्मों में आने की डिमांड की थी.

जैसा आप सभी देख सकते हैं कि लुक्स के मामले में यशवर्धन किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है. उनकी फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, “आप अपकमिंग सुपरस्टार हैं और अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं”. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, “पापा की तरह क्यूट”. इस तरह से लोग यशवर्धन की फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.