देश

केरल हादसे में 4 लोगो की मोत

केरल के कोल्लम और कोझिकोड में रविवार अल-सुबह दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। पहली घटना कोल्लम के कुंदारा में रविवार अल-सुबह 3.30 बजे हुई। यहां एक कार पेड़ से टकरा गई। कार में चार युवा बैठे थे, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य बुरी तरह जख्मी हुए। इनमें से एक की हालत नाजुक बनी है और वह वेंटिलेटर पर है।

पुलिस के मुताबिक, यह लोग कोल्लम के पेरुमपुझा इलाके से कुंदारा जा रहे थे। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कार अचानक नियंत्रण खोते हुए सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई।

वहीं, दूसरी सड़क दुर्घटना कोझिकोड-कोइलैंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। यहां भी रविवार अल-सुबह एक बाइक पर सवार दो लोगों की सामने आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों बाइकसवारों की जान चली गई। पुलिस का कहना है कि बाइक में सवार दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। तेज गति और सुरक्षा न बरतने के कारण दोनों की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक में सवार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया है कि दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवक एक मंदिर में समारोह से लौट रहे थे।

गुजरात में कार और ट्रक की टक्कर, चार लोगों की मौत
उधर गुजरात के बनासकांठा में स्टेट हाईवे पर एक ट्रेलर ट्रक और कार की टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई। थारा पुलिस थाने के अधिकारी महेश देसाई ने बताया कि संतालपुर-पालनपुर राजमार्ग पर रनकपुर गांव के निकट रविवार रात लगभग 11 बजे यह हादसा तब हुआ जब ये चारों लोग थारा से अपने गांव उन जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कार पीछे से ट्रेलर ट्रक में जा घुसी। देसाई ने बताया कि कार में सवार सभी चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और उनकी पहचान रामचंद्र वाघेला, योगेंद्र वाघेला, शिवराजसिंह वाघेला और भाविक शाह के रूप में हुई है।