बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे आर्यन खान ?

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो इन दिनों मॉडल और डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन सब के बीच अब कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तानीएक्ट्रेस सादिया खान को डेट कर रहे हैं। दरअसल दोनों की साथ में एक फोटो सामने आई है, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनका अफेयर नोरा के साथ नहीं बल्कि सादिया से है।

आर्यन और सादिया की जो फोटो सामने आई है, उसमें आर्यन रेड टी-शर्ट और व्हाइट कोट में नजर आ रहे हैं। वहीं सादिया खान ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में आर्यन और सादिया कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। सादिया ने इस फोटो को अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘थ्रोबैक टू न्यू ईयर ईव’।

सोशल मीडिया यूजर्स इन फोटोज को देखने के बाद तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘नोरा नहीं बल्कि सादिया है आर्यन की गर्लफेंड।’ वहीं कुछ यूजर्स ने आर्यन और सादिया का बचाव करते हुए लिखा, ‘दोनों की साथ में फोटो होने का ये मतलब बिल्कुल नहीं कि है दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।’

कुछ दिन पहले आर्यन और नोरा की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। दरअसल दोनों की कुछ कॉमन लोगों के साथ की फोटोज वायरल हो रही थीं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिताने के लिए दुबई गए थे। हालांकि इन बातों की अभी तक किसी की ओर से भी पुष्टि नहीं हुई थी।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में अपने पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। इस प्रोजेक्ट के जरिए आर्यन बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे। पोस्ट के जरिए आर्यन ने बताया कि राइटिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है और वो जल्द ही रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।