बॉलीवुड

10 यूट्यूबर्स पर बॉलीवुड लगा चुका दांव रणबीर कपूर को मिला बस्सी का सहारा

हिंदी फिल्मों के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने के टोटकों में इन दिनों यूट्यूबर्स का सहारा खूब लिया जा रहा है। इसी कड़ी में मेरठ के स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी की भी हिंदी फिल्मों में एंट्री हो गई है। बस्सी होली के मौके पर रिलीज होने जा रही निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के दोस्त का किरदार करते नजर आएंगे। ओपन माइक में कुछ साल पहले ही मौका पाने के बाद सोशल मीडिया पर बस्सी को लोग खूब पसंद करने लगे हैं। उनके यूट्यूब वीडियो अब तक 20 करोड़ से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके करीब 10 लाख प्रशंसक हैं। देश विदेश में अपने शोज के लिए मशहूर बस्सी ने मेरठ में शुरुआती शिक्षा के बाद लखनऊ में वकालत की पढ़ाई की है। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बदलते परिवेश में रची गई अतरंगी सी प्रेम कहानी है और इसमें रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की भी मुख्य भूमिका है। आइए आपको बताते हैं बस्सी से पहले बॉलीवुड किन यूट्यूबर्स पर दांव लगा चुका है..
भुवन बाम

2 of 11

भुवन बाम
भुवन बाम की ओटीटी पर एंट्री अभी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ में इसी साल हुई है। इस सीरीज में मुख्य किरदार निभाने के साथ साथ भुवन बाम ने इसका सह निर्माण भी किया है। सीरीज की कहानी एक सफाई कर्मचारी वसंत गावड़े के इर्द गिर्द घूमती है,जिसे रोजमर्रा की परेशानियों के दौरान यह अहसास होता है कि इसके पास एक ऐसी शक्ति है, जिससे उसे खबरों का पहले ही पता चल जाता है। इस सीरीज में भुवन बाम के अलावा श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर की भी मुख्य भूमिकाएं है।

रोहन जोशी

3 of 11

रोहन जोशी

यूट्यूबर रोहन जोशी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी नजर आए। रोहन जोशी ने जी5 की वेब सीरीज ‘चिंटू का जन्मदिन’ में अभिनय के साथ साथ  निर्माण भी किया था। वह आल्ट बालाजी की सीरीज ‘मेंटलहुड’ में भी नजर आ चुके हैं, यह सीरीज ऑल्ट बालाजी और ज5 पर स्ट्रीम हुई थी।

कनन गिल

4 of 11

कनन गिल 

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले ‘कनन गिल’ ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो पर अपना एक घंटे का कॉमेडी स्पेशल ‘कीप इट रियल’ भी रिलीज किया। इसी ओटीटी पर वह कॉमेडी रियलिटी टीवी शो ‘कॉमिकस्तान’ में जज के रूप में भी नजर आ चुके हैं। नेटफ्लिक्स पर उनकी सीरीज का नाम है, ‘योर्स सिंसियरली’।

विज्ञापन

हर्ष बेनीवाल

5 of 11

हर्ष बेनीवाल 

हर्ष बेनीवाल ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा हर्ष बेनीवाल ‘हू इज योर डैडी’ नाम की वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल करने में भी कामयाब रहे हैं। इस सीरीज के बाद हर्ष वेब सीरीज ‘रिहाई’, ‘बोनट पर चर्चा’, ‘हू इज योर डैडी  सीजन दो’  और ‘कैंपस डायरीज’ को लेकर खूब चर्चा में रहे।