बॉलीवुड

शांकुतलम’ की रिलीज डेट बदली , अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। पिछले दिनों सामंथा ने अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया था, जिसके बाद अभिनेत्री के फैंस काफी निराश हो गए थे। पिछले दिनों सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म शांकुतला की कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शांकुतलम की रिलीज डेट को फिर से बदल दिया गया है।
सामंथा रुथ प्रभु

 

शाकुंतलम के निर्माताओं ने कहा है कि फिल्म अब 17 फरवरी को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। नयी रिलीज डेट की सूचना जल्द दी जाएगी। बता दें कि यह फिल्म मूल रूप से तेलुगू में रिलीज होनी है, लेकिन यह पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म का लेखन निर्देशन गुणशेखर ने किया है। जारी बयान में लिखा है, हमें आपको सूचित करते हुए अफसोस हो रहा है कि हम शाकुंतलम को इस 17 फरवरी को रिलीज नहीं कर पाएंगे। नयी रिलीज डेट की घोषणा जल्द की जाएगी’।
सामंथा रुथ प्रभु

 

बता दें कि इस फिल्म के साथ दूसरी बार ऐसा हो रहा है जब इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है। पहले यह फिल्म 4 नवंबर को को रिलीज होनी थी। लेकिन फिर इसकी डेट बदलकर 17 फरवरी कर दी गई थी। इस फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से ली गयी है। इस फिल्म में सामंथा लीड रोल में हैं।
सामंथा रुथ प्रभु

 

पिछले दिनों सामंथा की इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे वरुण धवन ने रिलीज किया था। इस फिल्म में सामंथा और देव मोहन के अलावा अल्लू अरहा, सचिन खेड़ेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।
सामंथा रूथ प्रभु

 

बता दें कि पिछले दिनों खबरें थीं कि सामंथा और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा में टक्कर होने वाली है, क्योंकि दोनों ही फिल्में 17 फरवरी को रिलीज होनी थीं। वहीं शहजादा की बात करें तो यह फिल्म भी पहले 10 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसकी भी तारीख बदल दी गई है।