खेल/क्रिकेट

Shubman Gill-Sara Tendulkar: शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का रिलेशनशिप कन्फर्म! शेयर की एक ही कैफे की फोटो, फैन्स बोले- वाह

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक ही कैफे की फोटो शेयर कर रहे हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैन्स ने दो साल पुरानी तस्वीर और अब की तस्वीर को मिला दिया है और बताया है कि यह एक ही कैफे की तस्वीर है.

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं. पिछले कई दिनों से वह लगातार रन बना रहे हैं और रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. लेकिन वैलेंटाइन डे के मौके पर शुभमन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसने काफी वक्त से चल रही एक अफवाह को और ज़ोर दे दिया. शुभमन गिल ने लंदन के एक कैफे की फोटो शेयर की, खास बात ये है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कुछ वक्त पहले ऐसी ही फोटो शेयर की थी. ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी बन गई है.

शुभमन गिल ने 14 फरवरी को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह लंदन के कैफे में कॉफी पी रहे हैं. उन्होंने कैप्शन दिया कि आज फिर कौन-सा दिन है? शुभमन गिल की यह फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई. इसके साथ ही लोगों ने याद दिलाया कि यह जगह जानी-पहचानी है, क्योंकि साल 2021 में सारा तेंदुलकर ने भी इसी कैफे की बिल्कुल ऐसी ही तस्वीर शेयर की थी.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने 5 जुलाई 2021 को इसी कैफे की फोटो शेयर की थी. दोनों ही जगह और पोज़ एक जैसे ही हैं. अब जब शुभमन गिल की तस्वीर सामने आई है, तब फैन्स पुरानी फोटो पर जाकर भी कमेंट कर रहे हैं. साथ ही शुभमन गिल को लिख रहे हैं कि भाई, चोरी पकड़ी गई.

आपको बता दें कि 23 साल के शुभमन गिल की पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार खबरें आती रहती हैं. पहले उनका नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था, फिर बीच में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ स्पॉट किए गए थे और दोनों का नाम जुड़ा था. अब एक बार फिर उन्होंने यह कैफे वाली तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, किसी भी मामले में दोनों तरफ से कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है.

अभी कुछ दिन पहले ही भारत और न्यूजीलैंड के क्रिकेट मैच के दौरान जब शुभमन गिल फील्डिंग कर रहे थे, तब वहां फैन्स शुभमन को ट्रोल कर रहे थे और नारे लगा रहे थे कि हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो. इसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ था.