बॉलीवुड

उर्वशी ने खोले दिल के राज

कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। इस दौरान उनको गंभीर चोट आई थी। उनकी कार भी पूरी तरीके से जल गई थी, लेकिन इस हादसे में ऋषभ बाल-बाल बच गए। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई और अब वह रिकवर हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह बैसाखियों के सहारे चलते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद फैंस उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। ऋषभ के लिए दुआओं में हाथ उठाने वालों में उर्वशी रौतेला का भी नाम शामिल है।

उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत
ऐसा था उर्वशी का रिएक्शन
हाल ही में उर्वशी रौतेला को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। इस दौरान उर्वशी रेड कलर की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं। एयरपोर्ट पर पैपराजी ने जब उर्वशी से पूछा कि क्या उन्होंने ऋषभ की रिकवर होती हुई फोटो देखी। इसपर उर्वशी ने कहा, पंत हमारे देश की धरोहर हैं। भारत का गर्व हैं…उनके साथ हमारी दुआ है। बता दें कि जब ऋषभ का इलाज चल रहा था, उस दौरान भी अभिनेत्री ने अस्पताल की तस्वीर स्टोरी पर साझा करके लिखा था- प्रार्थना कर रही हूं। इसके उर्वशी को ऋषभ पंत को लेकर खूब ट्रोल किया गया था। 

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला
जब ट्रोल हुईं उर्वशी
उर्वशी के इस बयान के बाद  सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इस दौरान फिर से कुछ लोग उर्वशी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जैसे उन्होंने कहा कि हमारी भी, पंत भाई का तो दिन ही बन गया होगा’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वो वैसे ही जबरदस्त पंत के नाम से फुटेज लेते रहती है.. मीडिया ऋषभ का नाम लेकर और फोकट की फुटेज दे रहे हैं’।

ऋषभ पंत और हाथ जोड़कर माफी मांगतीं उर्वशी रौतेला
जब सोशल मीडिया पर हुई बहस
सिर्फ उर्वशी ही नहीं उनकी मां ने भी ऋषभ पंत की सलामती के लिए दुआ की थी। बता दें कि उर्वशी का नाम ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता है। पिछले साल उर्वशी के एक इंटरव्यू के बाद दोनों के बीच खूब बहस हुई थी। सोशल मीडिया पर एक दूसरे का नाम लिए बगैर दोनों ने एक दूसरे को काफी सुनाया था।