देश

मित शाह बोले- कांग्रेस और JDS वंशवादी पार्टियां

कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस और जद (एस) वंशवादी पार्टियां हैं जो लोगों के लिए कुछ भी अच्छा नहीं कर सकती हैं।

शाह ने कहा, भाजपा कर्नाटक में पूर्ण बहुमत के लिए लड़ रही है। कर्नाटक के लोग फिर से कमल खिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक तरफ मोदी जी की भाजपा है और दूसरी तरफ राहुल बाबा (गांधी) के टुकड़े गैंग कांग्रेस।

उन्होंने कहा, येदियुरप्पा को एक मौका दें और हम आपको भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे। कांग्रेस और जद (एस) पारिवारिक पार्टियां हैं। वे कभी भी आम लोगों को लाभ नहीं पहुंचा पाएंगे और गरीबी में रहने वालों के उत्थान के लिए काम नहीं कर पाएंगे।
भाजपा नेता ने कहा, जद (एस) को दिया गया आपका एक-एक वोट कांग्रेस पार्टी को जाने वाला है। कांग्रेस को दिया गया एक-एक वोट सिद्धारमैया और दिल्ली में बनी उनकी एटीएम सरकार को जाने वाला है। उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने पीएफआई को बैन किया है। लेकिन, जब कांग्रेस का शासन था तो पीएफआई के खिलाफ 1,700 मामलों को वापस लिया गया।
केंद्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा, मुख्यमंत्री पद के लिए डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया..दोनों लड़ रहे हैं। इनकी लड़ाई से कर्नाटक का कल्याण नहीं होगा। कर्नाटक का कल्याण करना है तो भाजपा की सरकार ही प्रदेश में बनानी होगी, तभी राज्य का विकास होगा।
उन्होंने यह भी कहा, राहुल गांधी ने धारा-370 को खत्म करने पर दावा किया कि इससे खूनखराबा हो सकता है। लेकिन, किसी ने भी पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं की।