बॉलीवुड

कियारा ने की अपनी ब्राइडल एंट्री के बारे में बात:बोलीं- उस वक्त मैं बहुत इमोशनल थी, अजीबो-गरीब ख्याल आ रहे थे

न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को हाल ही में शादी के बाद अपनी पहली अवार्ड नाइट में एक साथ देखा गया था। इस दौरान स्टेज पर कियारा ने अपनी शादी के दौरान के समय का किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि आखिर शादी के समय वो क्या महसूस कर रही थीं।

कियारा ने की अपनी शादी को लेकर बात

इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट मनीष पॉल, कियारा से उनकी ड्रीमी वेडिंग के बारे में पूछा। इसके जवाब में कियारा कहती हैं, ‘मैं बहुत इमोशनल थी, लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले और मैंने सिद्धार्थ को देखा तो मुझे अंदर से महसूस हुआ कि हां मेरी शादी हो रही है। मैं उसी फीलिंग के साथ आगे चली गई। आखिर मेरी शादी उससे हो रही थी जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती थी।’

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया था कियारा का वेडिंग लुक डिजाइन

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की इन फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। शादी के समय पहनी गईं कियारा की ज्वेलरी को भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। उनके इस बेहद खास लुक के पीछे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का हाथ था। मनीष ने न सिर्फ कियारा का वेडिंग आउटफिट तैयार किया है, बल्कि ज्वेलरी भी उनके ही कलेक्शन से है।

जैसलमेर में हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ शादी के बाद 2 रिसेप्शन होस्ट किए थे। इस शादी में दोनों के परिवार के करीब 150 मेहमान ही शामिल हुए थे। इसमें कपल के फैमिली मेंबर्स के अलावा करण जौहर, शाहिद कपूर, ईशा अंबानी जैसे मेहमान शामिल हुए थे। कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’

सिद्धार्थ-कियारा ने शादी के बाद 2 रिसेप्शन किया था होस्ट

शादी के बाद न्यूली वेड कपल के लिए 8 फरवरी को दिल्ली के द लीला पैलेस में सिद्धार्थ के दिल्ली में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होस्ट किया था। दिल्ली के बाद उन्होंने 12 फरवरी को मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी।

सिद्धार्थ और कियारा शेरशाह में साथ आ चुके हैं नजर

सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं।