इंदौरमध्य प्रदेश

धमकी: स्पा चला रहे हो, प्रोटेक्शन मनी देना पड़ेगी:पिस्टल दिखाकर संचालक से मांगे पांच लाख, दोस्त युवती पहले से कर रही थी काम

इंदौर के विजयनगर इलाके में स्पा पार्लर पर प्रोटेक्शन मनी मांगने का मामला सामने आया है। यहां एक गुंडे ने पिस्टल से डराकर 5 लाख की डिमांड की। उसके साथ एक और युवक भी था। बताया जा रहा है कि गुंडे की एक दोस्त इसी स्पा पर पहले से काम करती है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

विजयनगर टीआई रवीन्द्र गुर्जर के मुताबिक पंकज मोदी की शिकायत पर अरुण मालवीय उर्फ डार्लिंग व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पंकज ने पुलिस को बताया कि उसका डीएमडी बार कैफे के ऊपर RR स्पा मसाज पार्लर है। यहां अरुण मालवीय और उसका साथी गुरुवार को आया। उसके हाथ में पिस्टल और चाकू थे। पहुंचते ही गुंडों ने पंकज से झूमाझटकी की और फिर पांच लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पंकज ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

दोस्त युवती को रखा था काम पर
पंकज के मुताबिक उन्होंने एक माह पहले ही स्पा का काम शुरू किया है। यहां एक युवती को काम पर रखा था। पंकज ने बताया कि आरोपी अरुण मालवीय उसका दोस्त है। अरुण ही उस महिला कर्मचारी को लेने और छोड़ने आता था। पंकज ने पुलिस से कहा कि स्पा में आते ही अरुण ने कहा कि मेरी फ्रेंड को मुझसे पूछे बिना काम पर कैसे रख लिया। इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि यहां स्पा चलाना आसान नहीं। हम इलाके के बदमाश हैं। हमें प्रोटेक्शन मनी देना पड़ेगी। नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा। पकंज ने घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है। टीआई गुर्जर ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा।