मध्य प्रदेश

शिवपुरी : जनसुनवाई में कलेक्टर कार्यालय में होने वाली जनसुनवाई में महिला ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल

पुलिस द्वारा सुनवाई ना होने पर कलेक्टर कार्यालय पहुंची महिला ने जनसुनवाई में डाला अपने ऊपर पेट्रोल, महिला बोली-मैं तो यही मरूंगी

– कलेक्टर कार्यालय में होने वाली जनसुनवाई में महिला ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल

– पड़ोसियों द्वारा मारपीट करने से परेशान महिला की पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

शिवपुरी। शिवपुरी के कलेक्टर कार्यालय में हर मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और पुलिस पर आरोप लगाए कि उसकी सुनवाई नहीं की जा रही है इसलिए वह अपनी जान देना चाहती है। जनसुनवाई में महिला द्वारा अपने ऊपर पेट्रोल डाले जाने के बाद वहां पर मौजूद कलेक्टर कार्यालय के कर्मचारी और पुलिस ने महिला के हाथ से पेट्रोल की बोतल को छीना और उसे दूर ले गए और उसे समझाइश दी। वहीं दूसरी ओर महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है इसलिए वह परेशान है।

शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली ढ़ीमर मोहल्ला में रहने वाली महिला पूजा माहौर ने बताया कि उसका पड़ोसियों से विवाद है। उसके पड़ोसियों ने पिछले दिनों उसकी मारपीट की और इसकी उसने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। प्रतिदिन उसके पड़ोसी जुगल बाथम, महेश बाथम, चिंगौली माहौर द्वारा उसे परेशान किया जाता है। फिजिकल थाने पर वह अपनी शिकायत लेकर जाती है तो थाने पर सुनवाई नहीं होती है। उसने एसपी ऑफिस सहित 181 पर भी अपनी शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। परेशान होकर उसने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में पहुंचकर यहां पर हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर अपने ऊपर पेट्रोल डालने का प्रयास किया। महिला ने बताया कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है इसलिए परेशान है और आगे कभी भी अपनी जान दे देगी। महिला ने कहा कि वह टंकी पर चढ़कर कूद जाएगी आदि बातें यहां पर महिला ने कही।