भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल में सिटी बस में चले लात-घूंसे:महिला ने कंडक्टर को थप्पड़ मारा; यात्रियों के टिकट चेक कर रही थी

भोपाल में सिटी बस में जमकर लात-घूंसे चले। यात्रियों के टिकट चेक करने बस में चढ़ी महिला ने पहले कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच लात-घूंसे चलने लगे। मारपीट के वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गए। महिला मानसिक रूप से डिस्टर्ब बताई जा रही है। जिसे परिजनों के हवाले कर दिया।

मामला 12 अप्रैल की दोपहर का है। कोच फैक्टरी से कोलार तक चलने वाली सिटी बस में दो महिलाएं चढ़ी। बोर्ड ऑफिस के पास इनमें से एक महिला यात्रियों के टिकट चेक करने लगी। इस पर मौजूद यात्रियों ने विरोध जताना शुरू कर दिया। जब कंडक्टर लखन पत्रे ने महिला को रोका तो वह अभद्रता करने लगी। इसी बीच दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई और महिला ने कंडक्टर को थप्पड़ मार दिया। फिर दोनों में झूमाझटकी और मारपीट शुरू हो गई।

कंडक्टर ने गेट बंद कर थाने रुकवाई बस
कंडक्टर पत्रे ने बताया कि महिला खुद को बीसीएलएल की कर्मचारी बता रही थी। उसका कहना था कि उसे टिकट चेक करने का अधिकार है। इस बारे में बीसीएलएल के डिपो में बात की गई तो ऐसी कोई महिला कर्मचारी नहीं निकली। चूंकि, महिला ने मारपीट शुरू कर दी थी। इसलिए हबीबगंज थाने में बस लेकर गए और महिला को पुलिस के हवाले किया। बताया जाता है कि महिला मानसिक रूप से डिस्टर्ब है। इसलिए उसे पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया।