बॉलीवुड

पैपराजी ने अजय की बेटी को गलत नाम से पुकारा:बोलीं- मेरा नाम न्यासा नहीं निसा है, बेस्ट फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने पहुंची थीं

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन राजस्थान में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं। हाल ही में उन्हें बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में निसा पैपराजी के गलत नाम पुकारने पर नाराज होती दिखाई दीं।

दरअसल, निसा ​​​​​​बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनके नाम को लेकर लोग हमेशा ही कंफ्यूज रहते हैं। उन्हें अक्सर पैपराजी द्वारा ‘न्यासा, नायसा, निशा’ कहा जाता है। अब उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताया है।

पैपराजी को बताया अपना सही नाम

इस वीडियो में निसा ​​​​​​​अपने बेस्टफ्रेंड ओरी के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं, उन्हें देख पैपराजी ने चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान पैपराजी उन्हें न्यासा, नायसा कहकर बुला रहे हैं। तभी वह अपना गलत नाम सुनकर परेशान होते हुए कहती हैं कि मेरा नाम न्यासा नहीं बल्कि निसा है।

रेगिस्तान में की ऊंट की सवारी

हाल ही में निसा राजस्थान के सूर्यगढ़ किले में अपने दोस्तों के साथ अपना प्री- बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं। वेकेशन की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे जिसमें वह अपने दोस्त ओरहान के साथ ऊंट की सवारी करते हुए नजर आई थीं, उन्होंने रेगिस्तान में दोस्तों के साथ कैंडललाइट डिनर भी किया था।