उज्जैनमध्य प्रदेश

पुलिस विसरा-DNA और डायटम टेस्ट में लगी, पिता बोले- तंत्र क्रिया करने वालों को दो फांसी

उज्जैन के छोटी कमल कॉलोनी में रहने वाली चार साल की राजनंदिनी की हत्या उसी के पड़ोस में रहने वाले अजय उर्फ नन्नू पिता सुमेर सिंह सोलंकी, रानू, पवन उर्फ विक्की पिता कोमल सिंह और निर्मला बाई ने कर दी थी। मामले में पुलिस साइंटिफिक एविडेंस और सैंपल जुटाने के अलावा आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में लगी हुई है।
विस्तार

उज्जैन जिले में हुए राजनंदिनी हत्याकांड में पुलिस ने अनुभवी विवेचकों को पूरे मामले की जांच सौंपने के साथ ही राजनंदिनी का विसरा, डीएनए और डायटम टेस्ट भी करवाया जा रहा है। लेकिन इस पूरे मामले में आरोपियों के मकान टूटने के बाद यहां मिले तंत्र क्रिया के अजीबो-गरीब सामान को देखकर राजनंदिनी के पिता रामसिंह राणा ने बच्ची के साथ तंत्र क्रिया होने की बात कहते हुए इस मामले मे हत्यारों को फांसी देने की मांग कर डाली है।

4 वर्षीय मासूम राजनंदिनी के पिता राम सिंह राणा ने अमर उजाला को बताया कि राजनंदिनी की हत्या करने के पहले उसके साथ तंत्र क्रिया की गई थी। आरोपियों के घर से प्लास्टिक की नरमुंडो की माला, काले बाल, इंजेक्शन और दीवार पर एक ऐसा पोस्टर लगा हुआ मिला है, जिसमें चांद के साथ ही छोटे बच्चों के पैरों के निशान बने हुए हैं। पोस्टर में बने इन पैरों पर राइट के तीन निशान भी लगे हुए हैं।
राम सिंह राणा ने बताया कि राजनंदिनी के गाल पर भी कुछ निशान थे, वहीं उसे जलाया भी गया था। आपने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ऐसे बच्चों का भी ध्यान रखें और ऐसी तंत्र क्रिया करने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दे। राजनंदिनी की आत्मा को तो अब तभी शांति मिलेगी जब इन हत्यारों को फांसी की सजा दी जाएगी।

आरोपी के मकान टूटे तो दिखा तंत्र क्रिया का सामान…
नगर निगम द्वारा जब आरोपियों के मकान तोड़े गए तो आरोपियों के घर में रखे तंत्र क्रिया के सामान दिखाई देने लगे। आरोपियों के घर से चांद के साथ छोटे बच्चे के पैर वाला पोस्टर, प्लास्टिक के नर मुंडो की माला, प्लास्टिक की हड्डियां काले लंबे बाल मिले है। जिनका उपयोग तंत्र क्रिया में किया जाता है।