मध्य प्रदेशहोम

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के अन्तर्गत हवाई यात्रा से लौटे यात्रियों के अनुभव

“खुशियों की दास्तां” मुख्यमंत्री की यह एक बहुत अच्छी पहल है, पहली बार हवाई यात्रा की, बहुत अच्छा लगा, मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के अन्तर्गत हवाई यात्रा से लौटे यात्रियों ने अपने अनुभव साझा किये

उज्जैन 25 जून। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के अन्तर्गत उज्जैन जिले से पहली बार 29 यात्री हवाई मार्ग से शिरड़ी दर्शन के लिये गये थे। यात्रा से लौटने के पश्चात वे सभी काफी प्रसन्न दिखाई दे रहे थे। सभी का हवाई यात्रा का अनुभव बहुत ही अच्छा था और उन्हें यात्रा में बहुत आनन्द मिला। यात्रियों ने लौटने के पश्चात अपने अनुभव साझा किये।

शहर के सेठी नगर निवासी हुकुमचंद खत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा की गई यह बहुत अच्छी पहल है। वे पहली बार हवाई यात्रा कर रहे थे। उन्हें बहुत अच्छा लगा और शासन की ओर से यात्रा के दौरान बहुत अच्छी व्यवस्थाएं की गई। यात्रा में उनके साथ अटेंडर भी गये थे। पूरी यात्रा में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद दिया कि वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जो लोग तीर्थ यात्रा कर पाने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें तीर्थ यात्रा करवाना अत्यन्त पुण्य का काम है। उन्होंने इसके लिये मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

क्रमांक 1926 अनिकेत/जोशी