इंदौरमध्य प्रदेशराजनीती

कांग्रेस विधायक ने भाजपा महासचिव के छुए पैर:विजयवर्गीय ने संजय शुक्ला को गले लगाया; साथ बैठकर सुने जैन मुनि के प्रवचन

इंदौर में रविवार को राजनीति की एक अलग ही तस्वीर नजर आई। यहां कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। जिस पर विजयवर्गीय ने भी उन्हें गले लगाकर पास बैठाया। दोनों नेताओं ने एक साथ जैन मुनि के प्रवचन सुने।

इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बीते कुछ दिनों से दोनों ही नेता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में यह नजारा देखकर लोग भी हैरान रह गए।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने कैलाश विजयवर्गीय को अपना प्रत्याशी बनाया है। वर्तमान में यह सीट कांग्रेस के पास है। इस सीट पर संजय शुक्ला विधायक हैं। ऐसी संभावना है कि कांग्रेस इस बार भी इंदौर-1 से संजय शुक्ला को ही टिकट देगी। ऐसे में इस सीट पर विजयवर्गीय का मुकाबला संजय शुक्ला से हो सकता है।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला रविवार को इंदौर के गोम्मटगिरी में जैन समाज के एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे। यहां दोनों ही नेता बड़ी आत्मीयता से एक-दूसरे से मिले। संजय शुक्ला ने कहा कि विजयवर्गीय मेरे आदरणीय हैं।

जैन समाज के प्रोग्राम में शामिल कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला।

विजयवर्गीय और संजय शुक्ला की बयानबाजी की ये खबरें भी पढ़ें..

कांग्रेस विधायक बोले- विजयवर्गीय मजदूर के बेटे हैं, अरबों रुपए कहां से लाए?

इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक लड़ाई अब व्यक्तिगत आरोपों तक पहुंच गई है। भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने एक दिन पहले कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला की प्रॉपर्टी को लेकर सवाल उठाए थे। प्रॉपर्टी को उनके पिता की कमाई बताया था। अब शुक्ला ने पलटवार किया है। उन्होंने विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि वो (विजयवर्गीय) तो एक मजदूर के बेटे हैं, उनके पास अरबों रुपया कहां से आ रहा है, बताएं।

कांग्रेस विधायक शुक्ला ने विजयवर्गीय को ‘घमंडी रावण’ बताया

इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय।

इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के ‘बड़े नेता बन जाने और हाथ कैसे जोड़ेंगे’ वाले बयान पर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने पलटवार किया है। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय की तुलना रावण से कर दी है। उन्होंने कहा कि इतना घमंड अच्छा नहीं।