मध्य प्रदेशराजनीतीहोम

इंदौर : आकाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला बिना टिकट मिले ही प्रचार में जुटे

मध्यप्रदेश में विधानसभा को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस चुनावी प्रचार के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी ने अब तक 79 उम्मीदवारों का चुनावी रण में उतार दिया है। इन सबके बीच कुछ नेता टिकट मिले बिना ही क्षेत्र में प्रचार अभियान शुरू कर चुके हैं। इस लिस्ट में विधायक रमेश मेंदोला और विधायक आकाश विजयवर्गीय भी हैं जिन्होंने अपने क्षेत्र में प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। विधानसभा क्षेत्र दो में कई बड़े आयोजनों के पोस्टर होर्डिंग लग चुके हैं और दोनों ही विधायकों ने स्थानीय कार्यक्रमों में प्रचार भी शुरू कर दिया है।

विधानसभा क्षेत्र दो में इसी हफ्ते दो बड़े आयोजन हैं। निरंजनपुर में खाटू श्याम मंदिर के पास में कथा है, नंदा नगर बृजमोहन महाराज द्वारा श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। धार्मिक आयोजनों के साथ ही स्वास्थ्य के आयोजन भी करवाए जा रहे हैं।

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र विधायक आकाश विजयवर्गीय भी विधायक रमेश मेंदोला के साथ कार्यक्रमों में नजर आ रहे हैं। आकाश फिलहाल क्षेत्र क्रमांक तीन से विधायक हैं लेकिन उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय को क्षेत्र क्रमांक एक से टिकट मिलने के बाद यह माना जा रहा है कि अब उन्हें फिर से टिकट मिलने की संभावना कम हो गई है। विधानसभा दो में होने वाले हर कार्यक्रम में वह पूरा समय दे रहे हैं।