उज्जैनमध्य प्रदेश

गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप के हत्यारे शाहनवाज पर जानलेवा हमला, बाइक से आए बदमाशों ने चलाई गोली

सार

विस्तार

एएसपी गुरूप्रसाद पाराशर ने बताया कि मंगलवार रात नानाखेड़ा बस स्टैंड के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने कार में सवार कुछ युवकों पर गोली चलाई थी। गोली कार के गेट पर ऊपरी हिस्से में लगी, जिससे कोई हताहत नहीं हुआ है। नानाखेड़ा पुलिस ने मामले में शाहनवाज हुसैन निवासी हेलावाड़ी की शिकायत पर जानलेवा हमले की धारा में 11 बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दुर्लभ कश्यप गैंग से जान का खतरा बता चुका है शाहनवाज
बता दें कि शाहनवाज ने तीन साल पहले अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप की हत्या की थी। जिसके चलते पुलिस ने उसे जेल भेजा था। कुछ साल जेल में रहने के बाद शाहनवाज जमानत पर रिहा हुआ है। वह हत्या के मामले में न्यायालय पेशी पर साथियों के साथ आता-जाता है। मंगलवार को भी वह पेशी पर अपने साथी लखन, रमीज और 2 अन्य के साथ पहुंचा था। शाहनवाज दुर्लभ के साथियों से अपनी जान का खतरा होना न्यायालय को बता चुका था। न्यायालय ने पुलिस सुरक्षा के निर्देश दिये थे।

पेशी के बाद शहनवाज कार से लौटा उनके साथ एक पुलिसकर्मी साथ चल रहा था। नानाखेड़ा बस स्टेंड से गुजरते समय बाइक पर आये 10 से 12 बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और हमला कर दिया। शाहनवाज और उसके साथी कुछ समझ पाते एक बदमाश ने गोली चला दी। जो कार के ऊपर गेट के पास जाकर लगी। गोली चलते ही पुलिसकर्मी कार के पास रूक गया। जिसके बाद बदमाश पुलिस को देख भाग निकले। कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी नहीं होता तो नानाखेड़ा पर बड़ी घटना हो जाती। शहनवाज ने गोली चलाने वालों में रोशन शर्मा, अभिषेक वर्मा, बाबू टायर, नीलू संगत, यश, शानू, पीयूष सहित 11 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने तीन से चार को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

निशाने पर था शाहनवाज
गौरतलब हो कि दुर्लभ कश्यप की हत्या के बाद से उसके साथी शाहनवाज को निशाना बनाने की फिराक में है। शाहनवाज और उसके साथियों ने दुर्लभ गैंग से अपनी जान का खतरा होना न्यायालय में बताया था। जिसके चलते पेशी पर आने के दौरान उनके साथ पुलिस भी न्यायालय आई थी। लौटते वक्त नीलगंगा थाने का पुलिसकर्मी उनकी कार के साथ चल रहा था। बदमाशों के गोली चलते ही पुलिस कर्मी रूक गया था और गोली चलाने वाले भाग निकले थे। कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी नहीं होता तो बड़ी घटना हो जाती।