होम

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद आज छिंदवाड़ा आएंगे सीएम शिवराज, कार्यकर्ताओं का करेंगे आभार व्यक्त

सार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार दोपहर 12 बजे भोपाल से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। छिंदवाड़ा पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनके द्वारा चुनाव में लगन और मेहनत से किए गए कामों के लिए वे उनका आभार व्यक्त करेंगे।

विस्तार

मध्य प्रदेश में मिली बंपर जीत के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12 बजे भोपाल से छिंदवाड़ा आयंगे। छिंदवाड़ा पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पोला ग्राउंड में आयोजित सभा में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनके द्वारा चुनाव में लगन और मेहनत से किए गए कामों के लिए उनका आभार व्यक्त करेंगे।

पातालेश्वर में बूथ कार्यकर्ता के घर करंगे भोजन
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम सभा के उपरांत पातालेश्वर क्षेत्र में वार्ड नंबर 20 के बूथ अध्यक्ष मोहन मर्सकोले के निवास पर भोजन ग्रहण करेंगे। इसके उपरांत हैलीकाप्टर द्वारा छिंदवाड़ा से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में दशहरा मैदान पहुंचकर सभा में सम्मिलित होने की अपील की है।

ऐसी रहेगी पार्किंग व्यवस्था
सीएम शिवराज सिंह चौहान के छिंदवाड़ा आगमन एवं पोला ग्राउंड जनसभा में अधिकाधिक जन समुदाय के आगमन पर मार्गों पर अत्यधिक भीड़ रहेगी। ऐसी स्थिति में आमजनों की सुविधा, सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये निम्नानुसार यातायात व्यवस्था बनायी गई है।

मालवाहक वाहनों का प्रवेश निषेध
आमजनों की सुरक्षा की दृष्टि से शहर मे भारी वाहनों का प्रवेश प्रातः 06.00 बजे से रात्रि 12 बजे तक पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान किसी भी प्रकार के भारी वाहनों (अनुमति / गैर अनुमति प्राप्त वाहनों) को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही शासकीय कार्यों/अत्यावश्यक सेवाओं में लगे वाहन थाना प्रभारी यातायात छिंदवाड़ा से पूर्व अनुमति प्राप्त कर निर्धारित मार्ग से आवागमन करेंगे।

एंबुलेंस/फायरब्रिगेड वाहन हेतु विशेष रूट व्यवस्था रहेगी
एंबुलेंस/फायरब्रिगेड वाहनों को आवश्यक परिस्थितियों को छोड़कर मुख्य मार्ग से बिना किसी अवरोध के गंतव्य तक तत्काल पहुंचाया जाएगा। अतिआवश्यक परिस्थितियों में मरीज को अस्पताल पहुंचाने हेतु पूर्व सूचना पर ग्रीन कॉरिडोर निर्मित कर एंबुलेंस को अस्पताल पहुंचाया जाएगा, इस हेतु मोबाइल नंबर 9479991701, 7000549056 एवं लैंड लाइन नंबर 07162-244011 पर एवं थाना यातायात छिंदवाड़ा में संपर्क स्थापित करेंगे।

पार्किंग स्थल

  • श्रीनाथ स्कूल पार्किंग
  • चर्च कंपाउंड पार्किंग
  • इनर ग्राउंड पार्किंग

    डायवर्जन रूट

  • ईएलसी तिराहा
  • सहस्त्रबाहु चौराहा
  • राजपाल चौक