होम

Samsung Galaxy XCover 7 भारत में हुआ लॉन्च, गिरने पर नहीं आएगी एक खरोंच

Samsung कंपनी ने भारतीय बाजार में Samsung Galaxy XCover 7 को लॉन्च कर दिया है। पिछले ही महीने कंपनी ने इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। मार्केट में इस डिवाइस को ग्राहक दो वेरिएंट ऑप्शन के साथ पेश किया है। दो वेरिएंट से हमारा मतलब स्टैंडर्ड एडिशन और एंटरप्राइजेज एडिशन है। इन दो एडिशन में आप इस हैंडसेट की खरीदी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy XCover 7 Price In india

कंपनी ने इस डिवाइस को मार्केट में स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 27,208 रुपये होने वाली है। वहीं एंटरप्राइजेज एडिशन की कीमत 27,530 रुपये होने वाली है। इस कीमत में दोनो हैंडसेट को खरीदा जा सकता है। इन दो वेरिएंट में ग्राहक को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज स्पेस मिलने वाली है। इस स्टोरेज स्पेस के साथ स्मार्टफोन को आसानी से खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy XCover 7 Specifications in india

Samsung Galaxy XCover 7 स्मार्टफोन एंड्रायड 14 पर काम करने वाला है। 6.6 फुल एचडी TFT डिस्पले से लैस। 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट स्पोर्ट करने वाला है। बता दें कि ग्राहक इस फोन की बैटरी को रिमूव कर सकते हैं। वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच मिलेगा। इस नॉच स्टाइल में ही कैमरा मौजूद है।

इस ग्लास के साथ प्रोटेक्टेड स्मार्टफोन

फोन में खास स्क्रीन ग्लास पेश किया गया है। यह स्क्रीन ग्लास आपके फोन को काफी हद तक प्रोटेक्टेड रखने में सहायक साबित होता है। कंपनी ने Corning Gorilla Glass Vectus का इस्तेमाल इस फोन में किया है। ऑक्टाकॉर पर काम करने में हैंडसेट सक्षम है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100 प्रोसेसर से लैस।

दमदार कैमरा क्वालिटी से लैस

कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो बता दें कि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल इसी के साथ मेन लेंस डिवाइस का 50 मेगापिक्सल मिलेगा। आपको बता दें कि ग्राहक इस स्टोरेज स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड भी कर सकते हैं।

बैटरी पावर के तौर पर कंपनी ने 4050 एमएएच की बैटरी इस डिवाइस में पेश की है। फोन का कुल वजन भी काफी हल्का होने वाला है। 240 ग्राम फोन का वजन होने वाला है।

रग्ड डिजाइन से लैस

रग्ड डिजाइन इस शानदार डिवाइस में दिया गया है। जो इस डिवाइस को काफी मजबूत बनाता है। IP68 रेटिंग से लैस।1.5 मीटर पानी में काम कर सकता है. ये MIL-STD-810H मिलिट्री ग्रेड रेटिंग के साथ आता है।