होम

Aligarh: स्वामी रामभद्राचार्य की गर्दन काटने और आंखें निकालने के ऐलान पर केस दर्ज

अलीगढ़ : अलीगढ़ (Aligarh) में एक युवक की सोशल मीडिया पर स्वामी रामभद्राचार्य की गर्दन काटने और आंखें निकालने का ऐलान करते हुए इनाम घोषित करने का मामला सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बरला थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी है।

दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा युवक डेविड जाट पुत्र सत्यवीर सिंह अलीगढ़ (Aligarh) के थाना बरला इलाके के गाँव फुसावली का बताया गया है। वीडियो में डेविड जाट नामक युवक ऐलान करते हुए बोलता दिख रहा है कि “जो भी व्यक्ति रामभद्राचार्य की गर्दन काट कर लायेगा उसे 2 लाख रुपए, सिर पर जूते लगाने वाले को 50 हजार रुपए और आँखे फोड़कर निकालने वाले को 3 लाख रूपए इनाम के अपने पास से देने की घोषणा करता दिख रहा है। उक्त युवक नोएडा की किसी कंपनी में काम करता है।

उक्त युवक की वायरल वीडियो के आधार पर संबंधित थाना पुलिस ने गाँव के चौकीदार रामगोपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में बरला सीओ सर्जना सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक मामला संज्ञान में आया है।जिसमें ट्विटर पर एक युवक के द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है, तुरंत इस प्रकरण में थाना बरला पर अभियोग दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।