देशमध्य प्रदेशहोम

MP के झाबुआ में पीएम मोदी की हुंकार,बोले परिणामों ने बता दिया जनता का मूड

रविवार को पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश ( MP)  के झाबुआ में आयोजित जन जातीय महासभा को संबोधित किया। जनता को संबोधन के दौरान पीएम बोले कि विधानसभा चुनाव के परिणाम ने बता दिया है कि लोकसभा चुनाव के लिए जनता का मूड कैसा है। आपको बता दें कि संबोधन से पहले उन्होंने झाबुआ, खरगोन, खंडवा, बड़वानी, धार और अलीराजपुर समेत पूरे प्रदेश के लिए हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण भी किया था।

डबल इंजन सरकार पर बोले पीएम

पीएम ने डबल इंजन सरकार को लेकर कहा कि  विकास के इतने सारे काम यह बता रहे हैं कि मध्य प्रदेश में बनी डबल इंजन की सरकार दोगुनी तेजी के साथ काम कर रही है। विकास के इस महाअभियान का श्रेय प्रदेश की जनता को जाता है। मोदी ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी झाबुआ से लोकसभा की लड़ाई का आगाज करेगा। लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि मैं यहां लोकसभा चुनाव के प्रचार करने नहीं आया हूं। मैं सेवक के रूप में जनता जनार्दन का आभार जताने आया हूं।

विपक्ष पर पीएम मोदी का वार

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा किइस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही कहने लगे हैं कि 2024 में 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार। बीते वर्षों में मध्य प्रदेश ने दो अलग-अलग दौर देखे हैं। इसमें एक दौर डबल इंजन सरकार का रहा और दूसरा कांग्रेस के समय का काला दौर रहा। उन्होंने कहा कि कम उम्र के युवाओं को याद भी नहीं होगा कि विकास की राह पर बढ़ रहा मध्य प्रदेश भाजपा की सरकार आने से पहले देश के सबसे बीमार राज्यों में गिना जाता था।