देशहोम

जल्द होगा INDUS APP लॉन्च, Google प्ले स्टोर को मिलेगी टक्कर

INDUS APP

अब तक आप सभी ऐप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर का इस्तेमाल करते होंगे। ऐप्पल यूजर्स ऐप को डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर का इस्तेमाल करते हैं। इस समय इस ऐप की टक्कर में किसी अन्य ऐप को शायद ही देखा गया होगा। लेकिन अब गूगल प्ले स्टोर को टक्कर देने के लिए जल्द ही Phone Pay अपनी शानदार ऐप्लीकेशन लॉन्च करने वाला है। जिसे आप सभी INDUS ऐप ( INDUS APP ) के नाम से जान सकते हैं |

क्या ऐप्पल यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल?

यदि आपके मन में भी यह सवाल आया तो इसका जवाब है ना। मिली जानकारी के अनुसार  यह एक एंड्रॉयड बेस्ड मार्केट प्लेस होगा। यानी ऐप्पल यूजर्स इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। बात करें लॉन्चिंग की तो बता दें कि इसे 21 फरवरी को मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है।

इतनी भाषाओं का मिलेगा स्पोर्ट

कंपनी द्वारा इस ऐप में 12 भाषाओं का स्पोर्ट मिलने वाला है। इन 12 भाषाओं में  हिंदी, अंग्रेजी, मलयालम, मराठी और तमिल जैसी भाषाएं शामिल होंगे। लॉन्चिंग से पहले इस ऐप के साथ कई कंपनियां जुड़ चुकी हैं। इनमें  Flipkart, Domino’s Pizza, Ixigo, JioMart, Snapdeal, और Bajaj Finserv का नाम शामि है। । इसके अलावा Mobile Premier League (MPL), TOI और Wow Skincare भी इस ऐप का हिस्सा बन चुके हैं।