देशमध्य प्रदेश

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : MP में कल प्रवेश करेगी राहुल की यात्रा, जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. राहुल की यह यात्रा राजस्थान के धौलपुर सीमा से शनिवार को दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी 6 मार्च तक प्रदेश के कई अलग-अलग जगहों पर रोड शो करेंगे. इसके साथ ही वह कई सभाओं को भी संबोधित करेंगे.

कल दोपहर मुरैना पहुंचेगी यात्रा

मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर मध्य प्रदेश के मुरैना पहुंचेगी. इसके बाद दोपहर करीब 2 बजकर 30 मिनट पर राहुल गांधी अंडर ब्रिज के पास मुरैना में रोड शो होगा. इसके बाद शाम 5 बजे ग्वालियर शहर में यात्रा का स्वागत होगा साथ ग्वालियर में चार शहर नाका से जीरा चौक तक रोड शो होगा, और फिर इसके बाद राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 मार्च को यात्रा की शुरुआत अग्निवीर और पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे. इसके बाद सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर मोहखेड़ा में आदिवासी संवाद का आयोजन किया जाएगा. शिवपुरी से झांसी रोड तिराहा तक राहुल गांधी का रोड शो होगा.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : राजगढ़ में किसानों से करेंगे संवाद

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 4 मार्च को मध्य प्रदेश के गुना जिले के मियाना से शुरू होगी. इसके बाद फिर वह रोड शो करेंगे. फिर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह दिग्गी के गढ़ राघौगढ़ में रोड शो करेंगे. इसके साथ ही वह ब्यावरा में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद राजगढ़ में राहुल का किसान संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम के दौरान वह किसानों से संवाद करेंगे. 5 मार्च को सुबह 8.30 बजे पचोर में और सुबह 9.30 बजे सारंगपुर में न्याय यात्रा का स्वागत किया जाएगा. मक्सी में दोपहर भोज के साथ परीक्षार्थी संवाद रखा गया है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी 6 मार्च को सुबह 9 बजे बड़नगर में महिला संवाद कार्यक्रम के बाद सुबह 10 बजे बड़नगर में रोड शो और बदनावर में सभा करेंगे. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा पूरी हो जाएगी.