उज्जैनमध्य प्रदेशहोम

“राहुल गांधी ने महुआ खाकर बता दिया उनके क्या शौक हैं,” CM मोहन यादव ने उज्जैन में कहा।

लोकसभा चुनाव में पार्टियों का प्रचार तेज हो गया है, साथ ही जुबानी हमले भी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्य प्रदेश की यात्रा के बाद राजनीति में हलचल मची है। एमपी यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने शहडोल से उमरिया जाने के दौरान आदिवासी महिलाओं को देखा और उनके साथ महुआ बिनने को चखकर देखा। अब एमपी के सीएम मोहन यादव ने इस पर टिप्पणी की है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम के दौरान कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महुआ खाकर अपनी मानसिकता बता दी है। राहुल गांधी राजनीति करने की योग्यता नहीं रखते हैं। वे दृढ़ता से नेता हैं। उन्होंने महुआ खाकर अपनी रुचि बताई है। सीएम मोहन यादव ने कहा, “वह जबरदस्ती के नेता हैं, उनका पिंड राजनीति लायक नहीं है।” यदि वे महुआ खाते हैं और इसे बिनते हैं तो उन्हें स्वागत है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को एमपी पहुंचे थे, लोकसभा चुनाव को लेकर। खराब मौसम और हेलिकॉप्टर का फ्यूल खत्म होने के कारण राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर शहडोल से उड़ान नहीं भर सका। मंगलवार की सुबह, राहुल ने उमरिया में महुआ बीनने वाली महिलाओं से बातचीत की। राहुल गांधी ने सुबह उमरिया से गुजरते हुए आदिवासी महिलाओं को देखा तो उनके पास पहुंच गए। राहुल गांधी ने महिलाओं के साथ महुआ बीना और चखा। थोड़ी देर चर्चा करने के बाद राहुल फिर दिल्ली चले गए। आपको बता दें कि इस क्षेत्र में बहुत से आदिवासी लोग रहते हैं, जहां महिलाएं महुआ बीन कर परिवार चलाती हैं।