खेल/क्रिकेट

वर्ल्ड कप की तैयारी जमकर कर रहीं टीम इंडिया

Practice by Team India:  टी-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया. वहीं बाद में पहुंचे टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी इस प्रैक्टिस से दूर रहे और उन्होंने रेस्ट किया. दरअसल न्यूयॉर्क स्थित नैसो काउंटी में बने आइजनहावर पार्क स्टेडियम में इस वर्ल्ड कप के कई मुकाबले खेले जाएंगे. यहीं सबसे दिलचस्प भारत-पाकिस्तान मैच भी होगा. इंडियन क्रिकेट टीम इसी स्टेडियम से कुछ दूरी पर रुकी है और उसके लिए वहीं प्रैक्टिस फैसिलिटी भी हैं. वहीं टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास किया.

दरअसल इस वर्ल्ड कप में भारत के क्रिकेट प्रेमियों को टीम से बहुत उम्मीद है. चार दिन पहले अमेरिका पहुंची टीम ने धीरे-धीरे तैयारियां शुरू कर दी थीं. पहले दिन थोड़ी फिटनेस ट्रेनिंग की गई. उसके बाद थोड़ी-थोड़ी तैयारी. अब तीन घंटे तक खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस ग्राउंड पर जमकर पसीना बहाया. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा सहित टीम के अन्य खिलाड़ी भी मौजूद रहे. सभी ने बैटिंग-बॉलिंग और फील्डिंग की प्रैक्टिस की.

दूसरी ओर बाद में पहुंचे टीम के चार खिलाड़ियों ने इस प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया. उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी गई. बता दें कि टीम इंडिया गार्डन सिटी विलेज में रुकी है. ज्यादा सफर न करना पड़े इसलिए टीम ने यहीं प्रैक्टिस और रुकने का इंतजाम करवाया है.