देशमध्य प्रदेशहोम

दमोह-जबलपुर हाईवे पर घर के बाहर खड़ी कार में अज्ञात आरोपी ने लगाई आग, एक सप्ताह में जला डाले तीन वाहन

सार

दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर अभाना गांव में रविवार की रात किसी अज्ञात सनकी आरोपी ने घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी, जिससे कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की लपटें उठते देख राहगीरों ने कार मालिक को सूचना दी और जब तक आग को बुझाया गया कार पूरी तरह जल चुकी थी।

विस्तार

दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर अभाना गांव में रविवार की रात किसी अज्ञात सनकी आरोपी ने घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी, जिससे कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग की लपटें उठते देख राहगीरों ने कार मालिक को सूचना दी और जब तक आग को बुझाया गया कार पूरी तरह जल चुकी थी। तत्काल ही कार मलिक विनय कुमार जैन ने नोहटा थाना पुलिस को सूचना दी। आरोपी ने एक सप्ताह में तीन वाहनों में आग लगा दी है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।

मुख्य मार्ग पर हुई घटना
जानकारी के अनुसार अभाना गांव में स्टेट बैंक के सामने निवास करने वाले विनय कुमार जैन की कार रविवार की रात घर के बाहर खड़ी थी। देर रात किसी अज्ञात आरोपी ने कार में आग लगा दी और पूरी कार जलकर खाक हो गई। घर के लोग आग बुझाने जब तक बाहर निकले कार पूरी तरह से जल चुकी थी, फिर भी आग बुझाने का प्रयास किया गया। तत्काल ही नोहटा थाना पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एक सप्ताह में जलाए तीन वाहन
यह कोई अज्ञात सनकी आरोपी है, जिसने एक सप्ताह में तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय निवासी सत्यम जैन ने बताया करीब सात दिन पहले ऑटो चालक सुग्रीव अहिरवार के ऑटो में इसी तरह रात के समय आग लगाई थी। ऑटो पूरी तरह जलकर खाक हो गया था। चार दिन पहले सेन समाज के युवक की बाइक घर के बाहर खड़ी थी, उसमें भी अज्ञात आरोपी द्वारा आग लगा दी गई और अब रविवार की रात एक कार में आग लगाई गई है। जिस जगह कार में आग लगाई है, सामने ही स्टेट बैंक संचालित होता है, जिसमें सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। अब पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज और आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी की शिनाख्त होने पर तलाश करने की बात कह रही है।