मध्य प्रदेशहोम

गोलीकांड कर हत्यारोपी पति हुआ फरार, अवसाद में पत्नी पीने लगी शराब… फिर उठा लिया ऐसा कदम

सार

विस्तार

खंडवा जिले की तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर क्षेत्र के ग्राम झिल्लार में बीते दिनों एक वन समिति अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस चर्चित हत्याकांड का आरोपी सुरसिंह अब तक पुलिस गिरफ्त से फरार है, जिसको लेकर मांधाता थाना पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है। इसी बीच सुरसिंह की पत्नी ललिता बाई का शव उसके ही घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। बताया जा रहा है कि, जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त मृतका की लड़की पानी लेने गई हुई थी। जब वह वापस आई तो उसकी मां घर मे ही रस्सी के बनाये फंदे पर लटकी हुई मिली, जिसकी मौत हो चुकी थी ।

मिली जानकारी के अनुसार मृतका ललिता बाई की मौत के समय वह शराब के नशे में थी और वह शराब का सेवन तो करती ही थी लेकिन, पति के फरार होने के बाद से ही वह अवसाद में थी। जिसके चलते ही पिछले करीब 15-20 दिनों से वह काफी मात्रा में शराब का नशा भी कर रही थी। हत्या की छानबीन के दौरान मृतका से पुलिस ने, उसके पति की खोजबीन के संबंध में पूछताछ भी करी थी। तब उसने पुलिस को बताया था कि सुरसिंह वारदात करने के बाद से ही अब तक घर वापस नहीं आया है। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया है और मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाया है ।

वहीं मान्धाता थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अबतक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इधर मान्धाता थाना प्रभारी अनोक सिंह सिंधिया ने बताया कि मामला संदिग्ध हत्या का या आत्महत्या का है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है ।