उज्जैनदेशमध्य प्रदेशहोम

वाल्मीकि नगर में हाथों में डंडे लेकर निकले बदमाश…रंगदारी के लिए फोड़ दिए गाड़ियों के कांच

valmaka

सार

विस्तार

उज्जैन जिले के माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित वाल्मीकि नगर और लोहरपट्टी के सामने वाले क्षेत्र में रंगदारी के चलते गुरुवार देर रात चार गुंडो ने जमकर आतंक मचाया। बदमाशों ने खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़ डाले, आवाज से जब लोग जागे तो उन्होंने देखा कि चार युवक इस घटना को अंजाम दे रहे थे। क्षेत्र के लोगों ने तुरंत इकट्ठा होकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे एक युवक को ही पकड़ सके, बाकी मौके से फरार हो गए। पकड़ा गया आरोपी माधवनगर थाना पुलिस की हिरासत में है।

माधव नगर थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात्रि वाल्मीकि नगर और लोहार पट्टी क्षेत्र के सामने चार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। इनमें से दो बदमाश नागझिरी और दो वाल्मीकि नगर के निवासी बताए जा रहे हैं जो हाथों में डंडा लेकर गाड़ियों के कांच फोड़ते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात 3:30 बजे की इस घटना में लगभग 5 कार और एक ऑटो के कांच फोड़े गए हैं। पूरा मामले की विवेचना जारी है, जल्द ही इन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। पकड़े गए एक बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दहशत फैलाने वाले
बताया जाता है कि वाल्मीकि नगर में दहशत फैलाने वाले इन बदमाशों की पूरी घटना सीसीटीवी कमरे में कैद है, जिसमें इन्होंने डंडे से गाड़ियों के कांच फोड़े हैं। रहवासियों ने यह फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाए हैं।