उज्जैनदेवासदेशमध्य प्रदेश

पुलिस मुख्यालय के सामने चोरी से पुलिस परेशान चोरियों की घटना अब भी बेसुराग ,चोर पुलिस से पहलवान

पुलिस मुख्यालय के सामने चोरी से पुलिस परेशान
चोरियों की घटना अब भी बेसुराग ,चोर पुलिस से पहलवान




देवास।
जिला मुख्यालय पर लगातार चोरियों के मामलों में इजाफा हो रहा है इस कारण लोगों में आक्रोश भी देखा जा रहा है दुकानों से लेकर घरों तक अज्ञात चोर थाने के पास भी चोरी की वारदात को अपना निशाना बना रहे हैं। गौरतलब है कि 24 घंटे पहले जिले के कन्नौद क्षेत्र में थाने के पास चोर एटीएम मशीन लेकर चलता बना और पुलिस देखती रह गई। उसी तरह बीती रात पुलिस कंट्रोल रूम के सामने विनोद सेठिया के मोबाइल की दुकान पर चोरो द्वारा दुकान की छत पर से पतरे हटाकर अंदर घुसकर चोरी की वारदात की गई। इसके साथ ही शहर के कई पास कॉलोनी के अलावा भी अन्य जगह पर चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
मोबाइल दुकान संचालक के अनुसार 45हजार रुपए नगद एवं मोबाइल सहित एसेसरीज जिसकी कीमत लगभग 5 से 6 लाख रुपए बताई जा रही है दुकान संचालक का कहना है कि मैं रोजना की तरह आज सुबह दुकान पर आया तब मैने दुकान में अंदर देखा तो दुकान की छत टूटी हुई थी इससे यही अनुमान नकाला जा सकता है कि चोरछत के रास्ते से अंदर घुसे होगें। जिस पर कोतवाली थाने को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर सिटी कोतवाली टीआई राजीव भदौरिया सहित,एफएसएल की टीम पहुंची जिन्होंने सीसीटीवी कैमरे देखने की कोशिश की तो पता चला कि चोर सीसीटीवी कैमरे के डी वी आर वी चुरा ले गए ।
चोरी के मामले बेसुराग
लोगों का कहना है कि जिले में चोरी के प्रकरण लगातार सामने आ रहे हैं इसके बाद भी पुलिस चोरों का सुराग लगा नहीं सकी है इस कारण से जहां दुकानदारों में आक्रोश है वही नागरिक भी चोरों पर शिकंजा कसने की मांग कर रहे हैं। वही चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगने से पुलिस की गश्त के अलावा कार्यशैली पर भी कई सवाल उठ रहे हैं।