उज्जैनदेवासदेशमध्य प्रदेश

मोबाइल दुकान चोर गिरोह का एक साथी पकड़ाया, पुलिस को मिली सफलता……!!

मोबाइल दुकान चोर गिरोह का आरोपी पकड़ाया,  पुलिस को मिली सफलता……!!
देवास। शहर में लगातार चोरियां हो रही है, जिसके चलते पुलिस की इन चोरो ने नींद उड़ा रखी थी। पुलिस ने दिन-रात एक करते हुए चोरों को धरदबोचा। देर से ही सही किन्तु चोर पुलिस के हाथों धरा ही गये। पिछले दिनों शहर के पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मोबाइल की दुकान से चोरों ने मोबाइल व अन्य सामग्रियों की चोरी दुकान के ऊपर से घुस कर की थी। जिसके बाद पुलिस के लिए लक्ष्य निर्धारित था, अब चाहे कुछ भी हो इन चोरों को कैसे भी हो पकड़ा जाएगा। इस पर आज दोपहर में पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली जिस पर क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपीयों को धर दबोचा गया। इसमें एक आरोपी दीपक को बावडिया में किराए के मकान से पकड़ा है।
बीते कई दिनों से शहर के विभिन्न स्थानों पर आधी रात के बाद चोरियां लगातार हो रही थी। इन चोरों को पुलिस का भय भी नहीं था। वे असमय कहीं भी किसी भी स्थान पर चोरी कर जाते थे। इन चोरों के बारे में पुलिस भी जानकारी बराबर जुटाने में असमर्थ दिखाई दे रही थी। पुलिस विभाग पर प्रश्नचिन्ह लगता दिखाई देने लगा था। इधर पुलिस की नींद भी उड़ चुकी थी। आज जब मुखबिर से चोरों की सूचना मिली तो क्राइम ब्रांच ने आरोपी दीपक उर्फ सुमित पिता ओमप्रकाश सोलंकी उम्र 18 वर्ष निवासी सलमखेड़ी पोस्ट टोंकखुर्द हलमुक़ाम बावड़िया को जो कि किराए के मकान में रहता था। उसके पास से कुल 6 मोबाइल, डीवीआर, पावर बैंक, इयर फोन, बिल बुक आदि समान के साथ पकड़ा गया है। बताया जा रहा है की पुलिस ये कुल तीन आरोपी थे, जिनमें एक दीपक दूसरा संतोष है। इनमें से संतोष व उसका एक साथी फरार है, जिन्हें पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है। पुलिस बताया जा रहा की आरोपी संतोष पिछले दिनों औद्योगिक थाने में चोरी के मामले में बंद था। जो कुछ ही दिनों पूर्व छुटा था। इन चोरो के विरुद्ध चोरी की और भी घटनाओं में होने की आशंका है, जिसके फलस्वरूप पुलिस पकड़ाये आरोपी दीपक को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है। 

SP अंशुमान सिह, ASP अनिल पाटीदार, DSP किरण शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी राजीव भदौरिया, क्राइम ब्रांच प्रभारी DK राठौर,SI यादव, दिनेश, ASI बद्रीलाल, क्राइम ब्रांच प्रधान आरक्षक मानसिंह झाला, जावेद खान, मनोज पटेल, आरक्षक टीकम सिह, धर्मराज सिह, यशवंत सिह, शिव प्रताप, जितेंद्र गोस्वामी, देवेंद्र सिंह व टीम की सफल रूप से कार्यवाही रही।