उज्जैनदेवासदेशधर्मं/ज्योतिषमध्य प्रदेश

अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाला शैतान शब्दावली पर राजनीति में परहेज रखना……….. नंदकुमार सिंह चौहान

देवास। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान शुक्रवार शाम को पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. मदनलाल भास्कर के निवास पर शोक व्यक्त करने पंहुचे जहाँ उन्होनें गत दो दिनों में जिस तरह से हुए सांसद के कहे गये कथन पर कहा की जिस प्रकार के बयान आये हैं उससे मैं सहमत नहीं हूँ। मैं राजनीति में मर्यादा का पालन करना चाहता हूँ, बात का बतंगड़ बन जाता है, इस प्रकार की शब्दावली राजनीति में रहते हुए हमें उसका परहेज करना चाहिए। सांसद ऊँटवाल ने स्पष्टीकरण दे दिया है, उनका आशय यह नहीं था, की किसी की भावना को ठेस पंहुचे। विपक्ष के पास राजनीति के फंडे हैं अपने आपको राजनीति के मंच पर प्रोजेक्ट करने के लिये।
प्रदेश अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर में हुए दुष्कर्म पर कहा की ये देश का संवेदनशील मामला है। जिस अबोध बालिका की हत्या हुई बड़ी दुखद घटना है। वो देश की बेटी थी। जिसने युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या की वो इंसान नहीं शैतान है। वहां पर बालिका के साथ हुई इस घटना के बाद नारे बाजी की गई, जो हिन्दूओं का समूह ऐसे नारे नहीं लागायेगा हो सकता है, ये पाकिस्तानी घुसपैठीये हो। इस तरह से महिलाओं और देश की बेटियों पर हो रहे अत्याचार पर रोक लगेेगी, दोषियों को किसी भी हालत में बक्शा नहीं जायेगा।
चुनाव को लेकर तैयारी…..?
प्रदेश अध्यक्ष श्री चौहान ने कहा की आने वाले चुनावों को लेकर तैयारी अपनी जगह पर है। चौथ्ज्ञी बार पुन: सरकार शिवराज सिंह के कार्यकाल में बनेगी, प्रधानमंत्री मोदी के साथ हम है, और आगामी चुनाव में भी हम ही पुन: सरकार बनायेंगे।