उज्जैनदेवासदेशधर्मं/ज्योतिषमध्य प्रदेश

इंडक्शन ट्रेनिंग के लिये आई युवतियों को नहीं मिल रहा पानी मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिया आवेदन

देवास। चिकित्सा क्षेत्र में आये दिन त्रुटियां मिलती हैं। जिन्हें सुव्यवस्थित बनाये रखने के लिये कलेक्टर ने कई बार कोशिश की परंतु समस्या यथावत बनी हुई है। चिकित्सा के इस क्षेत्र में इंडक्शन ट्रेनिंग के लिये प्रदेश भर से ट्रेनिंग लेने के लिये युवतियां आई हैं। जिनकी ट्रेनिंग 16 अप्रेल से 28 अप्रेल तक होनी है। यहां पर उन्हें पानी की सुव्यिस्थित सुविधा नहीं मिलने पर काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ा। जिसके चलते सोमवार को  ट्रेनिंग लेने के लिये आई युवतियों ने मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी को पानी की व्यवस्था कराने के लिये आवेदन दिया है।
चिकित्सा क्षेत्र में इंडक्शन ट्रेनिंग के लिये प्रदेश के विभिन्न जिलों से आई करीब 60 युवतियों ने बताया की यहां हमें पीने के पानी की व्यवस्था नहीं है, ना ही नहाने के लिये ना ही टायलेट जाने के लिये पानी की व्यवस्था बनी हुई है। यहाँ हम आज ही आये हमें सुबह से पानी नहीं मिला है, हमने देखा की सफाई व्यवस्था नहीं थी। इस हेतु हमने आवेदन चिकित्सा अधिकारी को दिया है।
पानी की कैन के 500 रूपये
ट्रेनिंग के लिये आई युवतियों ने बताया की हमें पीने का पानी नहीं मिल पा रहा था, इस हेतु हमने बाहर से पानी मंगाया तो पानी वाले ने 500 रूपये की की माँग की तो हमने मना कर दिया। हम देवास जिले केबारि से आई है हम 500 रूपये कहाँ से देंगे। हमारी ट्रेनिंग शासकीय रूप से हो रही है, हमें पानी की व्यवस्था चाहिए जो नहीं मिल रही।