अन्य प्रदेशदेश

मुंबई लोकल ट्रेन के सामने किकी चैलेंज करते युवक का वीडियो वायरल, रेलवे कर रहा जांच

मुंबई। किकी चैलेंज इन दिनों कई लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग अपनी कार से उतरकर डांस करने का वीडियो पोस्‍ट कर रहे हैं। लेकिन एक अजीब मामला सामने आया है।

मुंबई में एक लड़के को ट्रेन के सामने किकी चैलेंज करने की कोशिश करते देखा गया। अब सेंट्रल रेलवे इस वीडियो की जांच कर रहा है। ये घटना छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की है।

किकी चैलेंज दुनिया भर में वायरल हो रहा है। ट्रेन के सामने इसे करते देखे गए युवका का वीडियो यू ट्यूब पर 30 जुलाई को अपलोड किया गया था।

इसका टाइटल था, “किकी चैलेंज ऑन मुंबई लोकल ट्रेन्‍स”। वीडियो की शुरुआत में एक लड़का लोकल ट्रेन के कंपार्टमेंट के आगे डांस कर रहा है और जैसे ही ट्रेन चलना शुरू करती है वह नीचे उतर जाता है। बैकग्राउंड में सीएसएमटी स्‍टेशन बोर्ड नज़र आ रहा है।

आरपीएफ अब इस शख्‍स के खिलाफ एक्‍शन लेने की सोच रहा है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इसे देखने वालों पर इसका गलत असर पड़ेगा। बच्‍चे इसकी नकल करने की कोशिश करेंगे।

ये जानलेवा स्‍टंट है। रेलवे एक्‍ट के अनुसार ऐसी हरकत करने पर एक या दो दिन की जेल की सजा का प्रावधान है।

सेंट्रल रेलवे के सीनियर डिवीजनल सिक्‍योरिटी कमिश्‍नर सचिन भालोडे ने बताया कि यदि यह लड़का नाबालिग है तो उसे काउंसिलिंग दी जाएगी। उसकी पहचान करके उस पर कार्रवाई की जाने की तैयारी है।