उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री दीपक जोशी समर्थकों के साथ मौन रैली के रूप में पहुंचे कलेक्टर कार्यालय, आकाश विजयवर्गीय मामले को लेकर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन


देवास। इंदौर विधायक आकाश विजवर्गीय के समर्थन में आज एक्टिव फ्रेंड्स ऑफ देवास हाटपिपलिया विधानसभा क्षेत्र के लोगो ने पूर्व विधायक व मंत्री दीपक जोशी के नेतृव्य में राज्यपाल के नाम जिलाधीश को ज्ञापन दिया।
ज्ञापन के मार्फत बताया कि कार्यपालिका व विधायनी लोकतंत्र के दो महत्वपूर्ण अंग है, इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ गठित घटना न्यायालय में विचाराधीन है। दीपक जोशी ने कहा कि हमे न्यायपालिका पर भरोसा है। लेकिन कार्यपालिका और विधायनी के बीच टकराव होना, केवल संवादहीनता के कारण हुआ है। राज्यपाल से अनुरोध किया है कि प्रदेश सरकार को निर्देश दे कि विधायनी जिसका कार्य व्यवस्था बनाना है, और कार्यपालिका जिसे कार्य करना है। इन दोनों के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित रहे और लोकतांत्रिक व्यवस्था मजबूत रहे। इस उद्देश्य को लेकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मांग की गई कि विधायक आकाश विजयवर्गीय पर शासकीय कार्य में बाधा डालने जैसी धारा लगाई गई है उसे विलोपित किया जाए, क्योंकि जनप्रतिनिधि आमजन की आवाज उठाने वाला होता है, वही युवा जनप्रतिनिधि ने भी यही किया था।