उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

सोशल मीडिया पर अधिकारियों के ऑडियो हो रहे वायरल , पहले एसपी फिर निगम आयुक्त के ऑडियो बन रहे चर्चा का विषय

विभागीय अधिकारियों के हो रहे आडियो वायरल
विभाग में अधिकारियों का नहीं जम पा रहा तालमेल
पुलिस अधीक्षक के भांजे के बाद अब निगमायुक्त और निगम अधिकारी का हुआ आडियो वायरल
देवास। नगर निगम में महिला निगमायुक्त ने पदभार ग्रहण किया है तब से लेकर अब तक उनका विभागीय अधिकारियों के बीच तालमेल जम नहीं पाया है। यही कारण है की विभागीय अधिकारी उनकी कार्यशैली को लेकर नाखुश दिखाई देते हैं। पिछले ही दिनों स्वास्थ्य अधिकारी व उनके बीच कुछ ऐसी चर्चाएं हुई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं पिछले दिनों पुलिस अधीक्षक के बारे में चर्चा को लेकर एक आडियो भी वायरल हुआ था जिसमें बताया गया है की मामा के बारे में भांजे को जानकारी उसका दोस्त दे रहा था। कहा जाए तो शहर में इन दिनों आडियो वायरल होने का मौसम चल रहा है जो विभागों के साथ-साथ शहर में भी चर्चा का विषय बने हुए है।
शहर में जितने भी विभागीय अधिकारी है उनके लिए यह बड़ी खबर है की विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की चर्चा धीरे-धीरे जनचर्चा का विषय बन रही है। पिछले दिनों तत्कालीन पुलिस अधीक्षक चन्द्रशेखर सोलंकी के भांजे व उनके एक दोस्त की बातें जो पुलिस अधीक्षक से संबंध रखती है वह आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें कई विभागीय अधिकारियों के नामों का खुलासा हो गया था। इसी तरह नगर निगम आयुक्त के साथ भी हुआ है, उनकी भी विभागीय अधिकारी से हुई चर्चा का आडियो वायरल हुआ है, जो जनचर्चा का विषय बना हुआ है।
निगमायुक्त संजना जैन ने जब से देवास शहर में कार्यभार संभाला है तब से लेकर अब तक कहीं न कहीं विवाद देखने व सुनने को मिले हैं। पिछले ही दिनों स्वास्थ्य अधिकारी आरएस केलकर व निगमायुक्त के बीच तालमेल नहीं बैठ पाया और कहासुनी हो गई, जिसका आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस आडियो में कई प्रकार के विरोधाभास शब्द सुनने को मिले हैं। हांलाकि इस संबंध में निगम स्वास्थ्य अधिकारी केलकर से चर्चा करनी चाही तो उन्होनें किसी प्रकार से चर्चा करना उचित नहीं समझा, और बात को टालमटोल कर गए। वहीं निगमायुक्त और पुलिस अधीक्षक के ऑडियो समाचार लाइन के पास है।