बॉलीवुड

शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी ‘कबीर सिंह

अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में गुस्सैल शाहिद कपूर को जनता से ढेर सारा प्यार मिल रहा है, इसी कारण बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई भी बढ़िया हुई है। हालांकि दर्शकों के कुछ वर्ग से फिल्म को कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है, पर इसके बावजूद फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है।
कबीर सिंह ने अपने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ये फिल्म शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। बीते कुछ महीनों में रिलीज हुई बड़े बजट की फिल्में शुक्रवार को रिलीज नहीं हुईं। इसका कारण फिल्म की अच्छी ओपनिंग पाना था। पर फिल्म कबीर सिंह इस परंपरा के अनुसार बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई, इसके बाद भी फिल्म ने शानदार कमाई की है।

कबीर सिंह ने शाहिद की फिल्म पद्मावत की ओपनिंग डे कमाई 19 करोड़ और इस साल आई गली बॉय की कमाई 19.40 करोड़ और टोटल धमाल की कमाई 16.50 करोड़ को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि फिल्म अर्जुन रेड्डी साल 2017 में रिलीज हुई थी और इसका हिंदी रीमेक होने की वजह से फैंस को कबीर सिंह का बेसब्री से इंतजार था। पहले दिन के इस कलेक्शन से साफ है कि ये फिल्म फैंस को खुश करने में सफल हुई है।

प्यार और जुदाई पर आधारित लव स्टोरी सभी को काफी पसंद आ रही है। एक तरफ जहां ऑडियंस का रिएक्शन फिल्म को लेकर बहुत अच्छा आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर सेलेब्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी कबीर सिंह को लेकर रिएक्ट किया है।

फिल्म देखने के बाद शाहिद की पत्नी ने इंस्टा पर पति की तारीफ की है। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘आ जमाने आज़माले रूठता नहीं, फासलों से हौसला ये टूटता नहीं…बेबी मुझे आप पर गर्व है। ये आपके शाइन करने का वक्त है।’