बॉलीवुड

Arjun Rampal और Mehr Jesia का हो गया तलाक, डेढ़ साल पहले लिखा था यह खत

Arjun Rampal और Mehr Jesia को मुंबई की फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया है। बता दें कि दोनों ने अपने अलग होने की पिछले साल मई में आधिकारिक घोषणा की थी। दोनों की शादी को 21 साल हुए हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत यह तलाक मिला है और दोनों बेटियों के साथ मेहर, मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित डुप्लेक्स में रहेंगी। उनकी दोनों बेटियों के नाम महिका और मायरा हैं। बता दें कि इसी साल अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 18 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है।

बता दें कि लगभग दो साल पहले ही खबरें आ रही थीं कि अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के बीच कुछ ठीक नहीं है। फिर 2018 की मई में दोनों ने संयुक्त रूप से एक बयान जारी किया और अपनी दो दशक पुरानी शादी तोड़ दी थी।

उस बयान में इन दोनों ने लिखा था ‘खूब प्यार और बेहद खूबसूरत यादों से भरी 20 साल के सफर के बाद हम बताना चाहते हैं कि हर रास्ते की मंजिल अलग होती है। इस बात अहसास होने के बाद हमें यह महसूस होता है कि यही सही वक्त है जब अलग-अलग मंजिलों की ओर रुख कर लेना ही ठीक होगा। हमारी एकजुटता आने वाले वक्त में भी आपको नजर आती रहेगी।

हम दोनों ही खुद में रहने वाले इंसान हैं, ज्यादा बात नहीं करते… इसलिए इस तरह का बयान जारी करते हुए हमें अजीब लग रहा है, लेकिन हालात ऐसा करवा रहे हैं क्योंकि सच को तोड़-मरोड़ भी जा सकता है।’इस बयान में उन्होंने आगे लिखा था ‘हम सब एक परिवार हैं। हमारा प्यार एक-दूसरे के लिए कभी ना खत्म होने वाला है।

हम हमेशा एक-दूसरे के लिए हर खास मौके पर हाजिर रहेंगे, खासतौर पर हमारी बेटियों महिका और मायरा के लिए। हमारी निजता का सम्मान भविष्य मेंबना रहेगा तो हमें बेहतर महसूस होत रहेगा। हमारा मानना है कि रिश्ते खत्म हो सकते हैं लेकिन प्यार तो हमेशा जिंदा रहताहैअबहमनयहभी तय किया है कि इस बारे में कभी कोई बात नहीं करेंगे

।’अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी। उस वक्त तय नहीं हुआ था कि दोनों वैधानिक रूप से एक-दूसरे को तलाक दे रहे हैं या नहीं। अब तलाक आधिकारिक रूप से मिल जाने की खबर सामने आई है।