बॉलीवुड

Manish Malhotra की दुख की घड़ी में Jaya Bachchan ने फोटोग्राफर्स को सुनाई खरी-खोटी,

फैशन डिजाइनर Manish Malhotra के पिता सूरज मल्होत्रा का निधन पिछले दिनों हुआ था। इस गम में शामिल होने के लिए Jaya Bachchan भी उनके घर पहुंची। मल्होत्रा के पिता की उम्र 90 के आसपास थी और कुछ समय से बीमार थे। Jaya Bachchan अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ देर रात मल्होत्रा के घर गई थीं। घर से निकलते वक्त जया ने हमेशा की तरह फोटोग्राफर्स को घूरा और धीरे से, लेकिन तल्ख अंदाज में कुछ कठोर बातें कही हैं।

जैसे ही मल्होत्रा के घर से जया निकली और बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ देखी जो कि लगातार फ्लैश चमका रहे थे तो उन्हें देखकर नाखुश हुई। निकलते समय जया को मीडियावालों से यह कहते हुए सुना गया, ‘आप लोगों को कोई लिहाज नहीं है ना, क्या मौका है… आपके घर में अगर ऐसा हुआ तो मैं देखना चाहूंगी आप कैसे रिएक्ट करते हैं।’

यह पहली बार नहीं है कि जया बच्चन ने पब्लिक प्लेस में फोटोग्राफर्स की क्लास ली हो। कई मौके आए जब जया को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा। तभी तो उन्हें सोशल मीडिया पर एंग्री ओल्ड वुमन कहने लगे।

एन.एम कॉलेज फेस्टिवल उमंग 2016 में जया बच्चन स्टूडेंट्स को संबोधित कर रही थी। बात शुरू होने से पहले ही वह स्टूडेंट्स पर भड़क गई जब उन्होंने चैट के दौरान फोटोग्राफ्स लिए।

एक लग्जरी मल्टी डिजाइनर स्टोर के लॉन्च में जया बच्चन से सवाल पूछ लिया तो उस पर ही भड़क गई और पूछने लगी ये जगह है ये सवाल पूछने का।

एक बार तो मीडिया पर इस बात पर भड़क गई कि एक पत्रकार ने ऐश्वर्या को ऐश कह दिया। वह तुरंत बोली वह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या। एक बार तो मोबाइल से तस्वीर लेने पर ही भड़क गई और कहा कि मुझसे पूछा लेने से पहले।